Thursday, 2 May 2024

सनसनीखेज खबर : CM केजरीवाल को मारने की हो रही साजिश

Delhi News : दिल्ली की शराब घोटाले से जुडे मनी लांड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम…

सनसनीखेज खबर : CM केजरीवाल को मारने की हो रही साजिश

Delhi News : दिल्ली की शराब घोटाले से जुडे मनी लांड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम केजरीवाल की सेहत इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है। जिसको लेकर हाल ही में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने न केवल केंद्र सरकार पर निशाना साधा बल्कि देश की पीएम नरेंद्र मोदी पर भी गंभीर आरोप लगाया। पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा कि PM मोदी के इशारे पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रची जा रही है।

संजय सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली में आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल तीन दशक से डायबिटीज के मरीज हैं, इंसुलिन उनके लिए बेहद जरूरी है लेकिन उन्हें इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है। जिसके खिलाफ वह चुनाव आयोग और राष्ट्रपति से शिकायत कर संबंधित अधिकारियों को निलंबन की कार्रवाई की मांग करेंगे। साथ ही संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि आपको याद होगा जब मैं जेल में था और अपनी कोर्ट की तारीख पर आया था, तो मैंने एक बयान दिया था कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश का षड्यंत्र हो रहा है। काफी लोगों ने मेरे बयान पर एतराज किया था, लेकिन जितना मैं बीजेपी को जानता हूं वो किसी की जान लेने की हद तक जा सकते हैं। साथ ही संजय सिंह ने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी और अरविंद केजरीवाल जी के परिवार की चिंता के साथ कह रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है और जेल में उनके साथ कुछ भी हादसा हो सकता है। संजय सिंह ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में जो आतंकियों जैसा सूलूक किया जा रहा है वो देख लिजिए, उनके परिवार को, पंजाब के मुख्यमंत्री को कैसे मिलवाया गया।

Delhi News

30 साल से डायबीटिज के मरीज है केजरीवाल

इसके अलावा संजय सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इतना ही नहीं ईडी और जेल के अधिकारियों द्वारा साजिशन मीडिया में भ्रामक खबर फैलाई गई। जेल में बंद किसी भी व्यक्ति की निजी जानकारी ऐसे नहीं फैलाई जा सकती है। अरविंद केजरीवाल पिछले 30 साल से डायबीटिज के मरीज हैं, उनके लिए इंसुलिन बहुत जरूरी होती है, जीवन रक्षक दवा है, वो समय पर ना मिले तो मरीज की जान भी जा सकती है। लेकिन प्रधानमंत्री के इशारे पर मुख्यमंत्री की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है, अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही है।

चुनाव और राष्ट्रपति से करेंगे निलंबन की मांग

दिल्ली सरकार आप के सांसद संजय सिंह ने आगे कहा कि खूंखार अपराधियों का इलाज भी AIIMS में किया जाता है, ईडी के अधिकारी अरविंद केजरीवाल की डाइट को लेकर के झूठी खबर फैला रहे हैं। साजिश में शामिल, ED, जेल, LG दफ्तर जितने भी लोग इसमें शामिल हैं सबके खिलाफ हम चुनाव और राष्ट्रपति से मिलकर निलंबन की कार्रवाई की मांग करेंगे। अरविंद केजरीवाल की शुगर हाई थी फिर भी इंसुलिन नहीं दिया गया, हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग और राष्ट्रपति से करेंगे। चुनाव चल रहे हैं हमारे नेता को रोज रोज बदनाम किया जा रहा है।

संजय सिंह ने लोगों से की अपील

आखिर में आप पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मोदी सरकार के इशारे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जिंदगी से खिलवाड़ करने की गहरी साजिश रची जा रही है। मैं लोगों से अपील करूंगा जिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आपके लिए दिन रात काम किया आज आपका वो बेटा जेल में हैं उनके खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है। आप इसका जवाब वोट से दीजिए।

Delhi News

शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, फिर बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post