Thursday, 2 May 2024

Delhi Murder: पैसों के लालच में हैवान पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

Delhi Murder News : दिल्ली (Delhi) के बेगमपुर थाना इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्स…

Delhi Murder: पैसों के लालच में हैवान पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

Delhi Murder News : दिल्ली (Delhi) के बेगमपुर थाना इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्स पर अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला। खबरों के मुताबिक आरोपी पति डीटीसी(DTC) में कंडक्टर के तौर पर काम कर रहा था। वहीं दूसरी ओर मृतक महिला भी एमसीडी (MCD) स्कूल की टीचर थी। आरोप है कि संपत्ति नहीं देने पर पति ने उसको जिंदा जला दिया। और आरोपी ने इस हत्या को गैस लाइन में रिसाव बताकर हादसे का रूप देना चाहा।

Delhi Murder News

12 साल की बेटी ने किया खुलासा

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना पर मृतिका की 12 साल की बेटी ने गवही दी है। जिसके बाद इस कहानी की असली वजह पता चल पाई। परिजनों के मुताबिक, महिला की शादी साल 2009 में झज्जर निवासी से हुई थी। वहीं महिला पोलियोग्रस्त थी। शादी के कुछ समय बाद ही महिला एमसीडी के स्कूल में शिक्षिका के तौर पर चयनित हो गई। परिवार जैन नगर स्थित मकान में रहता था। दंपती को 12 साल और डेढ़ साल की दो बेटियां भी हैं। सोमवार सुबह करीब 7 बजे पति ने आग लगा दी। महिला पोलियोग्रस्त होने की वजह से वह भाग नहीं पाई और आग की लपटों में घिरने के बाद वह शोर मचाने लगी, तभी दोनों बच्चे भी उठ गए।

मां को बचाने में बेटी झुलसी

आपको बता दे कि इस घटना में मां को बचाने के दौरान 12 वर्षीय बेटी और डेढ़ साल की बेटी भी झुलस गई। आग की लपटों में घिरा महिला का पति बाहर दौड़ता हुआ आया और लोगों से कहा कि आईजीएल पाइपलाइन में रिसाव से आग लग गई है। मौके पर पहुंचकर दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और सभी घायलों को महाराजा अग्रसेन अस्पताल ले जाया गया, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। दोनों बेटियों की हालत खतरे से बाहर है,  लेकिन आरोपी 40 फीसदी तक झुलस गया है,  इसलिए वह अस्पताल में भर्ती है।

पारिवार ने बताई कहानी

इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि राजवीर शादी के टाइम में कंडक्टर था, लेकिन शायद ही कभी काम पर जाता था। उसने पत्नी का एटीएम कार्ड आदि भी अपने पास रख लिया था। बताया जाता है कि राजवीर अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों पर जुल्म करता और उनकी पिटाई करता था मिली जानकारी के अनुसार, उसने गुरुवार को पत्नी को उसके मायके वालों के सामने ही जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने उसकी बड़ी बेटी से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बता दी। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है, जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। Delhi Murder News

ग्रेटर नोएडा रंग-बिरंगे फूलों से होगा गुलजार, खुशबू से महकेगा शहर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post