Tuesday, 30 April 2024

नंदनगरी में ताबड़तोड़ फायरिंग, ASI की हुई मौत, जानें क्या है मामला?

Delhi News : दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। जहां एक ही शख्स ने पहले…

नंदनगरी में ताबड़तोड़ फायरिंग, ASI की हुई मौत, जानें क्या है मामला?

Delhi News : दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। जहां एक ही शख्स ने पहले दो लोगों को गोली मारी और फिर खुद ही की जान ले ली। यह घटना दिल्ली के मीत नगर की बताई जा रही है। जहां एक शख्स ने दो लोंगो पर गोली से वार की जिसमें एक दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर उनकी मौके पर मौत हो गई।

Delhi News

वहीं दूसरा शख्स 30 साल का अमित कुमार है, जो इस हमले में घायल हो गया है। मरने वाले दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट इंस्पेक्टर का नाम दिेनेश शर्मा है। यह घटना दिल्ली के नंदनगरी के मीतनगर की है दोपहर 11: 45 की है। जहां मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश नाम के शख्स ने अचानक से अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की मौत हो गई, जबकि 30 साल के अमित कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 दो लोग बाल-बाल बचे

मिली जानकारी के अनुसार, मुकेश कुमार ने अचानक से 7.65 एमएम की पिस्टल से अचानक ही गोली चलानी शुरू कर दी थी। उसने पहली गोली एक बाइक पर चलाई लेकिन बाइक सवार की किस्मत अच्छी थी की वो बच गया, तभी पीछे से दिनेश शर्मा आ रहे थे जिस पर मुकेश ने अपनी गोली चला दी। जिसके बाद आनन-फानन में दिनेश शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी के फौरन बाद मुकेश ने स्कूटी पर जा रहे अमित पर गोली चला दी। गोली अमित के कमर में लगी फिलहाल अमित बूरी तरीके से घयाल है और अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मारे गए पुलिसकार्मी ASI

आपको बता दें कि मारे गए दिनेश शर्मा एएसआई थे और दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात थे।जब गोलीबारी की घटना हुई तो वह अपनी मोटरसाइकिल DL4SV-3934 पर सफर कर रहे थे और इसी दौरान आरोपी ने गोली चला दी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मारा हुआ बता दिया। वहीं घायल शख्स की पहचान अमित कुमार उम्र (30 साल) के रूप में हुई है, जो शिव विहार, करावल नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। अमित के कमर में गोली लगी है।घटना के वक्त वह अपनी स्कूटी से जा रहे थे। उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

Delhi News

खुद को भी मार ली गोली

वहीं सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि आरोपी मुकेश एक ऑटो में जाकर बैठ गया और ऑटो ड्राइवर से चलने के लिए कहा। जब ऑटो ड्राइवर ने मना किया तो मुकेश ने ऑटो वाले पर भी गोली चला दी, लेकिन ऑटो चालक ने किसी तरीके से कूद कर अपनी जान बचा ली। इसके बाद मुकेश ने ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर अपने सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुकेश जो की नंद नगरी झुग्गी का रहने वाला है इसकी उम्र 44 साल है। इसने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया यह फिलहाल साफ नहीं है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। Delhi News

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित, आदित्य श्रीवास्तव ऑल इंडिया टॉपर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post