Saturday, 27 April 2024

केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली में उबाल, आतिशी व सौरभ भारद्वाज हिरासत में

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की सियासत में उबाल आ गया है।…

केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली में उबाल, आतिशी व सौरभ भारद्वाज हिरासत में

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की सियासत में उबाल आ गया है। अपने मुखिया की गिरफ्तारी के बाद आप शुक्रवार को दिल्ली में प्रदर्शन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ ईडी केजरीवाल को आज 2:30 बजे PMLA कोर्ट में पेश करने वाली है। इस सुनावाई में सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस संजीव खन्ना, जस्टिस एमएम सुंदरेश और जस्टिस बेला त्रिवेदी की विशेष पीठ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका में शामिल होंगे।

दिल्ली विधानसभा की बैठक हुई निरस्त

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि अगर यही प्रक्रिया चलती रही तो पहला वोट पड़ने से पहले ही कई वरिष्ठ नेता सलाखों के पीछे होंगे। वहीं इस पर सीजेआई चंद्रचूड़ ने कहा कि आप जस्टिस संजीव खन्ना की बेंच के पास जा सकते हैं। आपको बता दें सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली विधानसभा की आज की बैठक निरस्त कर दी गई है। विधानसभा की अगली बैठक 27 मार्च को आयोजित होगी।

यह पूरी गुंडागर्दी है – सौरभ भारद्वाज

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट तक यह मामला पहुंच गया है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह पूरी गुंडागर्दी है।

सीएम की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी दिल्ली वालों की परेशानी, बंद रहेगा ये मेट्रो स्टेशन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post