Sunday, 19 May 2024

रैली से हटाया गया केजरीवाल का पोस्टर, तब मंच पर पहुंचे कांग्रेसी नेता!

Delhi News:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज यानी 31 मार्च को इंडिया ब्लॉक की महा…

रैली से हटाया गया केजरीवाल का पोस्टर, तब मंच पर पहुंचे कांग्रेसी नेता!

Delhi News:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज यानी 31 मार्च को इंडिया ब्लॉक की महा रैली हुई। जिसमें ‘लोकतंत्र बचाओ’ को विपक्ष के तमाम नेताओं संबोधित किया। साथ ही मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना समेत कई विपक्षी नेताओं ने जबरदस्त हमला बोला। हैरानी की बात तो यह है कि कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ था तो तब मंच पर पोडियम के नीचे से केजरीवाल का पोस्टर नजर आया लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया.. पर क्यों?

हटाया गया केजरीवाल का पोस्टर

आपको बता दें कि रैली शुरू होने से पहले पोडियम के ठीक नीचे अरविंद केजरीवाल का पोस्टर लगा था। ऐसा कहा जा रहा है कि इसे लेकर कांग्रेस और एनएसयूआई के सदस्यों ने विरोध किया। क्योंकि पोस्टर में केजरीवाल को सलाखों के पीछे दिखाया गया था। इसके बाद पोस्टर को मंच से नीचे गिरा दिया गया। वैसे पर्दे की पिछे की असली कहानी क्या है कुछ कह नहीं सकते। खबरों के मुताबिक ये बात साफ थी कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व कई गठबंधन सहयोगियों की तुलना में मंच पर देर से पहुंचा था, तब तक यहां से पोस्टर हट चुका था।

Delhi News

कांग्रेस ने कहा यह लोकतंत्र बचाओ रैली

बता दें कि कांग्रेस पहले भी इस बात पर जोर दे चुकी थी कि यह एक व्यक्ति केंद्रित रैली नहीं है। इस बारें में  शनिवार यानी 30 मार्च को ही कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा था, ‘यह किसी व्यक्ति विशेष पर केंद्रित रैली नहीं है। इसीलिए इसे ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली ही कहा जाए। यह किसी एक पार्टी की रैली नहीं है, इसमें करीब 27-28 दल शामिल हैं ‘इंडिया’ ब्लॉक के सभी घटक इस रैली में हिस्सा ले रहे है। Delhi News

Gmail के ये पांच बड़े सीक्रेट फीचर, नहीं जानते होंगे आप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post