Friday, 17 May 2024

पुलिसकर्मी ने मारी नमाजियों को लात, हुआ सस्पेंड

Delhi News: दिल्ली (Delhi) के इंद्रलोक (Inder lok) से एक वीडियो वायरल हुआ। यहां सड़क के किनारे जुमे की नमाज…

पुलिसकर्मी ने मारी नमाजियों को लात, हुआ सस्पेंड

Delhi News: दिल्ली (Delhi) के इंद्रलोक (Inder lok) से एक वीडियो वायरल हुआ। यहां सड़क के किनारे जुमे की नमाज चल रही थी। इस बीच पुलिसकर्मी नमाजियों के साथ अभद्रता करता दिखाई दिया। दरअसल एक पुलिसकर्मी नामज पढ़ रहे युवकों तो अचनाक आकर लात मारने लगता है। जिसके बाद पास खड़े लोग उसे रोकने की कोशिश करने लगे। इसके बाद घटना का वीडियो जब वायरल हुआ तो सब ने इसकी अलोचना की। वहीं कांग्रेस लीडर इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो को शेयर करते हुए इसकी अलोचना की और सरकार पर निशाना साधा।

पुलिसकर्मी की हरकत पर भड़के लोग

आपको बता दे कि पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद मौके पर मौजूद कुछ लोग भड़क गए और हंगामा शुरू हो गया। कुछ लोग वीडियो बनाते रहे। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को घेर लिया।

पुलिसकर्मी ने नमाज पढ़ रहे लोगों को मारी लात

इस मामले पर डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा का कहना है कि गंभीरता से जांच की जा रही है। आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। लोगों से अपील  है कि शांति बनाए रखें। आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कुछ और भी सख्त कदम  उठाए जाएंगे।

Delhi News

कांग्रेस सासंद इमरान प्रतापगढ़ी ने पुलिस पर कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए

आपको बता दें कि इस मामले पर कांग्रेस सासंद इमरान प्रतापगढ़ी ने इस वीडियो को X पर शेयर कर दिल्ली पुलिस पर कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। प्रतापगढ़ी ने लिखा, ”नमाज़़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये दिल्ली पुलिस का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफ़रत है जो इस जवान के दिल में भरी है, दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ़ उचित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिए। Delhi News

पति को शराब पीने से रोकना पत्नी को पड़ा भारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post