Monday, 6 May 2024

महिला की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

Delhi News:  दिल्ली के नरेला इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां किराए पर रह रही एक महिला…

महिला की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

Delhi News:  दिल्ली के नरेला इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां किराए पर रह रही एक महिला की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। यह घटना सिंघु गांव के अलीपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। बीते शुक्रवार यानी 16 मार्च को इस घटना को अंजाम दिया गया।

अकेली रह रही थी महिला

खबरों के मुताबिक घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी। महिला अपने परिजनों को घायल अवस्था में मिली थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया था। मृतक महिला की उम्र करीब 32 साल बताई जा रही है।

Delhi News

कैसे हुई हत्या?

मिली जानकारी के अनुसार महिला के दो बच्चे भी है। बताया जा रहा है कि घटना के समय पति काम पर गया हुआ था। वहीं महिला के दोनों बच्चे बाहर गली में खेल रहे थे। जब महिला को घायल अवस्था में घर में गिरे हुए पड़ोसी ने पाया तो, तुरंत उसके पति को फोन कर दिया। और इस घटना की पूरी सूचना दी। इसके बाद महिला को पति और पड़ोसियों की मदद से तुंरत तुरंत नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया।  जहां इलाज के वक्त उसकी मौत हो गई।

पुलिस कर रही है जांच

आपको बता दें कि मरने से पहले महिला किसी भी तरह का बयान भी नहीं दे पाई। जिससे यह पता चल सके कि इस घटना को किसने अंजाम दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस अब तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है। इसके अलावा अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। क्योंकि घर में किसी तरीके की लूटपाट आदि की भी आंशका नहीं है, तो आखिर महिला की हत्या क्यों की गई? इसकी पूरी जांच पुलिस कर रही है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। Delhi News

दिल्ली से बिना लगेज लिए एम्स्टर्डम पहुंच गई एयर इंडिया की फ्लाइट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post