Sunday, 19 May 2024

सावधान : दिल्ली वाले इन रास्तों पर कर सकते हैं भारी जाम का सामना

Delhi Traffic Update : किसानों मजदूरों की तरफ से आज यानि 14 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में महापंचायत…

सावधान : दिल्ली वाले इन रास्तों पर कर सकते हैं भारी जाम का सामना

Delhi Traffic Update : किसानों मजदूरों की तरफ से आज यानि 14 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। जिसके चलते दिल्ली वालों को सड़कों पर जाम देखने को मिल रहा है। दिल्ली में आयोजित हो रही इस महापंचायत में पहुंचे के लिए बुधवार से ही पंजाब समित हरियाणा, उत्तर प्रदेश जैसे कई अन्य राज्यों से भी किसानों का जत्था यहां आने के लिए निकल पड़ा था। दिल्ली में किसानों की भारी भीड़ को देखते हुए दिल्ली पुलिस की ओर से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारा और बांग्ला साहिब गुरुद्वारा आ रहे किसानों को नई दिल्ली एरिया में जाने से रोक दिया गया। जिसको लेकर किसानों ने नाराजगी जताई है।

दिल्ली के इन इलाकों में लग सकता है जाम

दिल्ली में महापंचायत के लिए आते किसानों को देख कर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से दिल्ली वालों के लिए ट्रैफिक अलर्ट भी जारी किया गया है। जिसके अनुसार आज राजधानी के कई रास्तों पर लोगों को भारी जाम देखने को मिल रहा है। दिल्ली में 14 मार्च की सुबह से शाम तक कई इलाकों में भारी ट्रैफिक की आशंका है। किसानों की महापंचायत के अलावा आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी की ओर से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली मेट्रो के दो नए कॉरिडोर की आधारशिला भी रखी जानी है। इसके अलावा पीएम की ओर से स्वनिधि योजना के तहत एक लाख से अधिक स्ट्रीट वेंडर्स को लोन भी दिया जाएगा। जिसके चलते दिल्ली के कई रास्तें इससे प्रभावित रहने वाले हैं। जिनमें भीष्म पितामह मार्ग, लाला लाजपत राय मार्ग, लोधी रोड, मथुरा रोड, बारापूला एलिवेटेड रोड, अरविंदो मार्ग, डॉ. जाकिर हुसैन मार्ग, जोर बाग रोड, महर्षि रमण मार्ग, मैक्समूलर मार्ग, सीजीओ कॉम्प्लैक्स और रिंग रोड पर सफदरजंग हॉस्पिटल से सराय काले खां के बीच दोपहर से लेकर रात तक ट्रैफिक मिलने की उम्मीद है।

Delhi Traffic Update

महापंचायत के चलते रहेंगे ये रास्ते प्रभावित

इसके अलावा दिल्ली के रामलीला में आयोजत होने वाली महापंचायत के चलते भी लोगों को भारी जाम मिल सकता है। जिसमें दिल्ली का सिंघु, टीकरी, गाजीपुर, चिल्ला और कालिंदी कुंज बॉर्डर पर भी ट्रैफिक होने के आसार है। वहीं दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू मार्ग, आसफ अली रोड, नेताजी सुभाष मार्ग, दिल्ली गेट, आईटीओ, राजघाट, बहादुरशाह जफर मार्ग, डीडीयू मार्ग, कोटला रोड, बाराखंभा रोड, टॉलस्टॉय मार्ग, कनॉट प्लेस, मिंटो रोड, भवभूति मार्ग, देशबंधु गुप्ता रोड, स्वामी विवेकानंद मार्ग, रंजीत सिंह मार्ग पर सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक जाम देखने को मिल सकता है।

लोहा कारोबारी से रवि काना गिरोह ने मांगी रंगदारी, व्यापारी से रकम बरामद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post