Monday, 24 June 2024

सीएम की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी दिल्ली वालों की परेशानी, बंद रहेगा ये मेट्रो स्टेशन

Delhi Traffic Update : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गुरुवार देर रात गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी का…

सीएम की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी दिल्ली वालों की परेशानी, बंद रहेगा ये मेट्रो स्टेशन

Delhi Traffic Update : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गुरुवार देर रात गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी का गुस्सा चरम पर है। जिसका असर अब दिल्ली की सड़कों पर देखने को मिल रहा है। दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को आम आदमी पार्टी बड़ा विरोध प्रदर्शन करने को पूरी तरह से तैयार है। AAP की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने शहर में कई जगहों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस के आग्रह पर आईटीओ मेट्रो स्टेशन आज सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक बंद रखा जा रहा है।

Delhi Traffic Update

ट्वीट कर दी जानकारी

वहीं इसको लेकर दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट करके आईटीओ मेट्रो स्टेशन को बंद करने की जानकारी दी है। डीएमआरसी (DMRC) की ओर से ट्वीट में लिखा गया है कि दिल्ली पुलिस की सलाह के बाद 22 मार्च को आईटीओ मेट्रो स्टेशन को सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक बंद रखा जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज बड़ा प्रदर्शन की तैयारी में लगे हुए हैं। जिसके चलते आईटीओ के पास भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की जा रही है। इसके अलावा आईटीओ के आसपास के इलाकों में भी भारी बैरिकेडिंग कर दी गई है।

जुर्म किया है तो जेल जाना पड़ेगा – BJP

आपको बता दें ईडी ने गुरुवार की रात आप के मुखिया और दिल्ली के सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद सीएम केजरीवाल को ईडी के मुख्यालय लाया गया। वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी कह रही है कि जो जुर्म किया है उसे जेल जाना ही पड़ेगा। इसका अलावा अन्य विपक्षी नेता इसे केजरीवाल को तंग करने की कोशिश कह रहे हैं।

चुनावों के दौरान भ्रामक मैसेज भेजने वालों के लिए दिल्ली पुलिस हुई एक्टिव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post