Sunday, 5 May 2024

BJP उम्मीदवार बांसुरी स्वराज हुई घायल, पट्टी बांध पहुंची मां के मंदिर

New Delhi News : लोकसभा चुनाव 2024 में अब कुछ ही दिन बचे हैं, इन चंद दिनों में सभी उम्मीदवार…

BJP उम्मीदवार बांसुरी स्वराज हुई घायल, पट्टी बांध पहुंची मां के मंदिर

New Delhi News : लोकसभा चुनाव 2024 में अब कुछ ही दिन बचे हैं, इन चंद दिनों में सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लगे हुए है। इसी कड़ी में बीजेपी नेता और नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार बांसुरी स्वराज की आंख में हल्की चोट लग गई। जानकारी के अनुसार नई दिल्ली में चल रहे उनके चुनाव प्रचार के दौरान ही उनकी आंख में चोट लग गई। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी। अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी आंख में हल्की चोट लग गई। उन्होंने अपने इलाज और देखभाल के लिए मोती नगर के डॉ. नीरज वर्मा को भी धन्यवाद दिया। आपको बता दें कि बांसुरी स्वराज इन दिनों नई दिल्ली लोकसभा सीट पर जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुईं है।

चोटिल आंख से की माता के दर्शन

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को बांसुरी स्वराज नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में ही अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार कर रहीं थी। इसी बीच उनकी आंख चोटिल हो गई। मंगलवार को नवरात्रिं का पहला दिन था। आंख में चोट लगने के बाद भी भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज रमेश नगर के सनातन धर्म मंदिर में आयोजित माता की चौकी में शामिल हुई। उन्होंने मंदिर में माता रानी की पूरे विधि-विधान से पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया।

कौन है बांसुरी स्वराज ?

आपको बता दें नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज पेशे से एक वकील हैं। वो पूर्व विदेश मंत्री दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी हैं। उन्होंने कानून की पढ़ाई ब्रिटेन से की है। उन्होंने अपनी लॉ की डिग्री लंदन के बीपीपी लॉ स्कूल से हासिल की है। पिछले कई सालों से वह सुप्रीम कोर्ट में वकालत कर रही हैं। बीजेपी ने पिछले साल बांसुरी को दिल्ली प्रदेश के विधि प्रकोष्ठ का प्रदेश सह- संयोजक बनाया था। इस साल पार्टी ने उन्हें नई दिल्ली सीट से उम्मीदवार बनाया है।

New Delhi News

फर्नीचर कंपनी में लगी भीषण आग, मौके पर मची भगदड़

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post