Friday, 17 May 2024

सावधान : दिल्ली वालों के लिए जारी हुई नई ट्रैफिक एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूरी देखें

Delhi Traffic Advisory : दिल्ली वाले घर से निकलने से पहले थोड़ा संभल जाएं। दरअसल आज (1 मार्च) दिल्ली के…

सावधान : दिल्ली वालों के लिए जारी हुई नई ट्रैफिक एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूरी देखें

Delhi Traffic Advisory : दिल्ली वाले घर से निकलने से पहले थोड़ा संभल जाएं। दरअसल आज (1 मार्च) दिल्ली के महरौली में सत्संग कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें लोगों की भारी भीड़ के आने की उम्मीद है। इसको देखते हुए दिल्ली पुलिस की ओर से दिल्लीवासियों की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। आपको बता दे दिल्ली में होने वाल यह कार्यक्रम भाटी माइंस रोड पर राधा स्वामी सत्संग कॉम्प्लेक्स में होने वाला है।

इन रास्तों पर जाने से बचे

दिल्ली पुलिस की जारी की गई एडवाइजरी में कहा गया है कि शुक्रवार से रविवार (1-3 मार्च) तक चलने वाले इस कार्यक्रम में दिल्ली, एनसीआर और पड़ोसी राज्यों के सभी हिस्सों से लगभग तीन लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। जिसके चलते लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने बताया कि सत्संग के दिनों में सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक भाटी माइंस रोड, महरौली-बदरपुर रोड, डेरा रोड, मुख्य छतरपुर रोड, अणुव्रत मार्ग, अब्दुल गफ्फार खान मार्ग, अंधेरिया मोड़ और महरौली-गुड़गांव रोड पर ट्रैफिक की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा. असुविधा से बचने के लिए, फरीदाबाद और गुड़गांव से यात्रा करने वाले भक्तों को डेरा सीमा के माध्यम से राधा स्वामी सत्संग परिसर तक पहुंचने की सलाह दी जाती है।

Delhi Traffic Advisory

आपातकालीन वाहनों के लिए खोले गए ये रास्तें

दिल्ली में होने वाले इस सत्संग के चलते भाटी माइंस रोड, बांध रोड, छतरपुर रोड और एसएसएन मार्ग पर भारी और मध्यम वाणिज्यिक वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा। हालांकि, सभी आपातकालीन वाहनों को प्रतिबंधों के बावजूद गुजरने का अधिकार होगा। एडवाइजरी में कहा गया है कि आपातकालीन वाहनों को डेरा रोड और मंडी रोड के बजाय महरौली-गुड़गांव रोड से यात्रा करने की सलाह दी गई है। वहीं, यात्रियों से अनुरोध है कि संभव हो तो सार्वजनिक परिवहन, विशेषकर मेट्रो सेवाओं का अधिकतम उपयोग करें।

पूर्व कुलपति के घर से पद्म भूषण चुराना चोरों को पड़ा भारी

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post