Sunday, 16 June 2024

राहुल की मेट्रो यात्रा दिल्ली के दिल वालों के साथ, यात्रियों ने खूब ली सेल्फी

Rahul Gandhi in Delhi Metro : राहुल गांधी अपने चुनाव प्रचार में आम लोगों की नब्ज पकड़ना खूब जानते हैं।…

राहुल की मेट्रो यात्रा दिल्ली के दिल वालों के साथ, यात्रियों ने खूब ली सेल्फी

Rahul Gandhi in Delhi Metro : राहुल गांधी अपने चुनाव प्रचार में आम लोगों की नब्ज पकड़ना खूब जानते हैं। वह आम लोगों से मिलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते चाहे ट्रक ड्राइवर हो, कोई कुली हो ,सब्जी बेचने वाला हो,  कॉलेज के छात्र हूो या फिर रेल में सफर करने वाले यात्री। इस बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी  दिल्ली मेट्रो में सफर करने पहुंच गए। गुरुवार को का दिन दिल्ली में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और ऐसे में राहुल गांधी ने दिल्ली के चुनाव के लिए प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है।

दिल्ली में 25 मई को मतदान

राहुल गांधी ने दिल्ली मेट्रो में सफर किया और यात्रियों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना। दिल्ली मेट्रो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने बीच देख मेट्रो में सफर कर रहे यात्री भी काफी उत्साहित नजर आए और बहुत से यात्रियों ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

Rahul Gandhi in Delhi Metro

राहुल गांधी की मेट्रो यात्रा

राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर इस यात्रा के बारे में लिखा है। उन्होंने लिखा कि “मेट्रो यात्रा, दिल्ली के दिलवालों के साथ। साथी यात्रियों से मिल कर उनका हाल चाल पूछा – मुझे खुशी होती है यह देख कर कि दिल्ली में मेट्रो बनाने की हमारी पहल जनमानस के यातायात के लिए इतनी सुविधाजनक साबित हुई है”। दिल्ली में 25 मई को मतदान हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यात्रियों के साथ बातें तो की ही इस दौरान वह बच्चों के साथ मस्ती करते भी दिखें । राहुल गांधी को देखकर उनके पास आसपास कई यात्री जमा हो गए और उनसे खूब बातें की।Rahul Gandhi in Delhi Metro

राहुल गांधी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ भाषण, तेजी से हो रहा है वायरल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post