Tuesday, 23 July 2024

स्वाति मालीवाल के बाएं पैर और दाई आंख के नीचे चोट, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा

Swati Maliwal Assault : राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास में हुई मारपीट में को लेकर एक बड़ा अपडेट…

स्वाति मालीवाल के बाएं पैर और दाई आंख के नीचे चोट, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा

Swati Maliwal Assault : राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास में हुई मारपीट में को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का बताया जा रहा है, जो 13 मई का है।

Swati Maliwal Assault

इस सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते है,  स्वति मालीवाल तेजी से सीएम हाउस के बाहर निकलती नजर आ रही है। एक महिला सुरक्षाकर्मी उनका हाथ पकड़कर बाहर ले जाती दिख रही है। इस दौरान तीन और सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं। हालांकि चेतना मंच इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। वहीं स्वाति ने आरोप लगाते हुए कहा था कि लोग घर के सीसीटीवी से छेड़छाड़ कर रहे हैं।

AIIMS में हुई जांच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने 16 मी को रात 11 बजे स्वाति का मेडिकल करवाया गया था। जिसमें स्वाति मालीवाल की आंख और पैर पर चोट के निशान नजर आ रहे थे। एमएलसी में उनकी आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है। मेडिकल रिपोर्ट में साफ है कि स्वाति मालीवाल के बाएं पैर में चोट आई है। साथ ही दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान मिले हैं। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक मालीवाल के शरीर में कुल चार जगह चोट के निशान मिले हैं। वह जब मेडिकल कराने के लिए अस्पताल पहुंची थीं तो उन्होंने बताया उनके सिर में भी चोट लगी हुई है।

13 मई को CM हाउस में क्या हुआ था

बता दें कि स्वाति मालीवाल 13 मई को सुबह 9 बजे CM आवास पहुंची थीं। आरोप है कि मुख्यमंत्री के PA विभव ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट की थी। 3 दिन बाद यानी 16 मई की दोपहर को पुलिस उनके घर पहुंची और इस मामले में बयान दर्ज किया था। इसके बाद स्वाति की शिकायत पर विभव के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने 16 मई की रात 9:30 बजे FIR दर्ज कर ली है। वहीं FIR में यह भी लिखा गया है कि केजरीवाल के पीए विभव ने उनके सीने और पेट पर लात मारी, उनका सिर टेबल पर पटक दिया था। स्वाति मालीवाल ने 17 मई को तीस हजारी कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया है। Swati Maliwal Assault

बड़ा हादसा : आग में जिंदा जले 8 श्रद्धालु , मचती रही चीख-पुकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post