Wednesday, 12 June 2024

दिल्ली में बदमाशों का आंतक जारी, कारोबारी से लूटे 25 लाख

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली अपने सुंदरता के साथ ही क्राइम के लिए काफी मशहुर है। आए दिन…

दिल्ली में बदमाशों का आंतक जारी, कारोबारी से लूटे 25 लाख

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली अपने सुंदरता के साथ ही क्राइम के लिए काफी मशहुर है। आए दिन दिल्ली के किसी न किसी इलाके से चोरी या लूट की खबरें सुनने को मिलती ही रहती है। इसी कड़ी में दिल्ली से एक और लूट का मामला सामने आया है। जहां एक कारोबारी को गोली मारने की धमकी देकर 25 लाख रुपए लूट लिए गए। इस वारदात के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें यह पूरा मामला दिल्ली के केशवपुरम का बताया जा रहा है।

पैसे लेकर लौट रहा था कारोबारी

जानकारी के अनुसार बुधवार (21 फरवरी) शाम को कारोबारी योगेश अपने दोस्त आशीष के साथ स्कूटी से केशवपुरम इलाके में आए थे। जहां से उन्होंने 25 लाख रुपए लिए। पैसे लेने के बाद जब वह वापस घर लौट रहे थे, उसी समय प्रेरणा चौर लाल बत्ती पर बदमाशों ने स्कूटी को ओवरटेक कर रुकवा लिया। जिसके बाद वह पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

Delhi News

विरोध करने पर दी गोली मारने की धमकी

वहीं जब कारोबारी और उनके दोस्त ने बदमाशों का विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार देने की धमकी भी दी। वहीं शाम करीब 6 बजे कारोबारी ने पुलिस को इस घटना की जानकरी दी। पुलिस को इस वारदात के पीछे किसी जानकार का हाथ होने का शक है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ भी शुरू कर दी है। अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने दिल्ली से सटे इलाकों में भी बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम बनाई है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द वह बदमाशों को गिरफ्तार कर लेंगे।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post