Tuesday, 21 May 2024

अरविंद केजरीवाल को मिली राहत,अब खत्म हुई जुदाई

Delhi News : तिहाड़ जेल प्रशासन ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने की…

अरविंद केजरीवाल को मिली राहत,अब खत्म हुई जुदाई

Delhi News : तिहाड़ जेल प्रशासन ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने की अनुमति दे दी है।  तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता को उनसे मिलने की इजाजत दे दी है। आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी । सुनीता केजरीवाल ने आज दोपहर दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाक़ात की उनके साथ दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी भी मौजूद थी  । हालांकि पहले जेल प्रशासन ने ये मुलाक़ात रद्द कर दी थी । 

बाद में आप पार्टी ने बताया कि , “सुनीता केजरीवाल दोपहर 12.30 बजे मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगी। बैठक के दौरान उनके साथ दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी भी होंगी।” 

मुलाक़ात के बाद सुनीता केजरीवाल ने बताया ” ‘कैसी तानाशाही है”उनके पति की क्या गलती थी?’ उन्होंने कहा कि “मैंने उनसे पूछा कि उनका स्वास्थ्य ठीक है या नहीं, इस पर उन्होंने कहा कि यह उन पर छोड़ दें।” उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने सरकारी स्कूलों में छात्रों के बारे में पूछताछ की और पूछा क्या उन्हें आवश्यक सुविधाएं प्रदान की गईं। सुनीता ने अपने पति से मुलाकात के बाद कहा कि “यह कैसी तानाशाही है कि वे हमें मिलने नहीं दे रहे हैं? जब हमारे वकीलों ने आवाज उठाई, तो उन्होंने हमें दोबारा मिलने की इजाजत दी । “

सुनीता केजरीवाल ने किया रोड शो

 

Delhi News

सुनीता केजरीवाल ने पश्चिमी दिल्ली में  आप पार्टी के उम्मीदवार  महाबल मिश्रा के लिए एक रोड शो भी  किया था । उन्होने पूछा कि ‘अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर?’  सुनीता केजरीवाल ने पश्चिमी दिल्ली में एक रोड शो किया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को “शेर” बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने दिल्ली में स्कूल बनवाए, मुफ्त बिजली मुहैया कराई और मोहल्ला क्लीनिक खोले।“अरविंद केजरीवाल का क्या दोष था ? उनका दोष यह है कि उन्होंने मुफ्त बिजली दी, पहले बहुत बिजली कटौती होती थी लेकिन अब हमें 24 घंटे बिजली मिलती है, आपके बच्चों के लिए स्कूल बनाए जा रहे हैं, मोहल्ला क्लीनिक बनाए गए और अब हर हर महीने, महिलाओं को 1000 रुपये दिए जाएंगे। लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के चल रहे अभियान के तहत आप के लोकसभा उम्मीदवार महाबल मिश्रा के समर्थन में सुनीता केजरीवाल का यह दूसरा रोड शो था।

दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल : पूर्व प्रधानमंत्री के पोते का कच्चा चिट्ठा

Related Post