Friday, 17 May 2024

रश्मिका मंदाना के फर्जी वीडियो मामले में आया नया ट्विस्ट

Rashmika Mandanna Deepfake Video : नेशनल क्रश(National Crush) के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंटस्ट्री से लेकर…

रश्मिका मंदाना के फर्जी वीडियो मामले में आया नया ट्विस्ट

Rashmika Mandanna Deepfake Video : नेशनल क्रश(National Crush) के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंटस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपने नाम का परचम लहरा चुकी हैं। ‘एनिमल’ (Animal) की सफलता के बाद Rashmika Mandanna ने खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन फिल्म से पहले रश्मिका एक डीपफेक वीडियो (Deepfake) का शिकार हो गई थी। हाल ही में रश्मिका मंदाना की डीपफेक वीडियो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

Rashmika Mandanna Deepfake Video

साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी अपने नाम का सिक्का जमाने वाली अभिनेत्री Rashmika Mandanna बेहद जल्द ‘पुष्पा 2’ में नजर आने वाली है जिसके लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। साल 2023 की समाप्ति से पहले रश्मिका ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आई थी। ‘एनिमल’ से अभिनेत्री के हाथ भारी सफलता लगी थी लेकिन फिल्म से पहले रश्मिका Deepfake जैसे वीडियो का शिकार हो गई थी। रश्मिका की डीपफेक वीडियो ने चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था और लोगों ने तरह-तरह के सवाल खड़े कर दिए थे। ऐसे में अभिनेत्री ने इस वीडियो के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी कर दी थी।

National Crush ने बयान करवाया दर्ज

कुछ दिन पहले Rashmika Mandanna सोशल मीडिया पर अपनी डीपफेक वीडियो के कारण चर्चाओं में बनी हुई थी। फिलहाल फर्जी वीडियो (Deepfake Video) के मामले में नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने पुलिस को अपना बयान दर्ज करवा दिया है। जानकारी के मुताबिक डीपफेक वीडियो मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की IFSO टीम ने मुंबई में रश्मिका का बयान दर्ज कर लिया है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 21 जनवरी 2024 को इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया था। ई नवीन नाम के इस व्यक्ति की उम्र 23-24 साल की बताई जा रही थी। खबरों में सामने आया है कि नवीन, रश्मिका मंदाना और साउथ के दो और सेलेब्रिटीज के सेलेब पेज चलाता था। आरोपी Rashmika Mandanna के इस वीडियो के जरिए पैसे कमाकर फॉलोवर्स बढ़ाना चाहता था। रश्मिका मंदाना का वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई थी और इस मामले में छानबीन करना शुरू कर दिया था। 10 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने डीसीडब्ल्यू की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके 500 से ज्यादा सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि उनकी टीम कई राज्यों में भी गई और तब जाकर ई नवीन को आंध्र प्रदेश के गुंटूर से गिरफ्तार कर लिया गया।

गोविंदा-करिश्मा की जोड़ी फिर आई चर्चाओं में, डांस मूव्स से लूटी महफिल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post