Tuesday, 21 May 2024

‘कप्पू’ की दुल्हनिया ने एडवेंचर में दिखाई दिलचस्पी, उड़ने वाली है नींद

Khatron Ke Khiladi Season 14 : ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) टेलीविजन का एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे…

‘कप्पू’ की दुल्हनिया ने एडवेंचर में दिखाई दिलचस्पी, उड़ने वाली है नींद

Khatron Ke Khiladi Season 14 : ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) टेलीविजन का एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे देखने के लिए दर्शकों को काफी लम्बे समय का इंतजार करना पड़ता है। ऐसे में शो के होस्ट और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हर साल कोई न कोई ऐसा कन्टेस्टेंट देखने को मिल ही जाता है, जो अपने मजाकिया अंदाज से शो में चार चांद लगाता है। इसी बीच खबर आ रही है कि एक बार फिर से ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 14 बेहद जल्द कलर्स पर अपने नाम सिक्का जमा सकता है।

Khatron Ke Khiladi Season 14

मेहरबानों कदरदोनों दिल थामकर बैठिए! क्योंकि एक बार फिर से कभी शेर के बीच, तो कभी पानी में करंट होने के बावजूद अपनी तगड़ी परफॉर्मेंस देकर जनता को चौंकाने वाला रियलिटी शो Khatron Ke Khiladi बेहद जल्द कर्लस टीवी पर अपना कब्जा जमाने वाला है। पिछले 13 सीजन से लोगों का ढ़ेरों प्यार बटोर चुका रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अब अपने 14वें सीजन की तारीख पक्की करने वाला है। इसके अलावा इस साल शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर लगाई जा चुकी है।

कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ आएंगी नजर

साल 2024 में Khatron Ke Khiladi शो की शूटिंग रोमानिया में की जाएगी। ऐसे में शो के सभी भागीदार रोमानिया रवाना होंगे। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ भी नजर आने वाली हैं। लम्बे समय से ‘कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनकर लोगों को हसांकर लोट-पोट करने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनकर एडवेंचर वाली दुनिया में अपना नाम दर्ज करा लिया है। आज तक आपने सुमोना को हंसते और हंसाते हुए देखा हुआ होगा, लेकिन अब अब सुमोना को स्टंट करते हुए देखने वाले हैं। सुमोना अपने नए सफर के लिए बेहद उत्साहित हैं।

क्या है Sumona Chakraborty का कहना?

‘खतरों के खिलाड़ी’ के बारे में बात करते हुए सुमोना चक्रवर्ती का कहना है कि, “जब कलर्स की टीम ने मुझे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने के लिए संपर्क किया था, तब मुझे लगा कि मेरे साथ कोई प्रैंक कर रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला कि ये कोई प्रैंक नहीं है, तब मैं बहुत ज्यादा खुश हो गई। हम इस शो में एक नए देश में जाकर परफॉर्म करने वाले हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ मुझे अपने आप को चैलेंज करने का मौका देगा। मुझे उम्मीद है कि रोहित शेट्टी के मार्गदर्शन में मैं फिर एक बार अपने अंदर छुपे जोश को जगा पाऊंगी।”

इन खिलाड़ियों की उड़ेगी नींद

आपको बता दें Khatron Ke Khiladi में सुमोना चक्रवर्ती के अलावा आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, अदिति शर्मा, असीम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, समर्थ जुरैल, नियति फतनानी, निमृत कौर अहलूवालिया, करण वीर मेहरा जैसे खिलाड़ियों की नींद उड़ने वाली है।

अचानक ड्रामा क्वीन को अस्पताल में देखकर लोग हुए शॉक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post