Monday, 13 May 2024

कृष्णा मुखर्जी के गंभीर आरोप से परेशान हुए निर्माता, तोड़ी चुप्पी

Krishna Mukherjee : टेलीविजन का स्टार प्लस शो ‘ये है मोहब्बतें’ लम्बे समय तक टेलीविजन का हिस्सा रहा। सीरियल के…

कृष्णा मुखर्जी के गंभीर आरोप से परेशान हुए निर्माता, तोड़ी चुप्पी

Krishna Mukherjee : टेलीविजन का स्टार प्लस शो ‘ये है मोहब्बतें’ लम्बे समय तक टेलीविजन का हिस्सा रहा। सीरियल के सभी किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आएं, जिसके कारण सीरियल के हर किरदार ने दर्शकों का खूब प्यार बटोरा। इन दिनों अदाकारा कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) के एक पोस्ट ने टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी हलचल पैदा कर दी।

Krishna Mukherjee

‘दंगल टीवी’ के शो ‘शुभ शगुन’ में बखूबी किरदार निभाकर जनता का प्यार बटोरने वाली अभिनेत्री Krishna Mukherjee इन दिनों एक पोस्ट के चलते चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह (Kundan Singh) पर हैरेसमेंट जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बार-बार धमकी दी जा रही है। इस मामले में अब शो के निर्माता कुंदन सिंह ने अपने ऊपर लगे सभी आरापों पर चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की सफाई दी है कि उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं।

कुंदन सिंह पर लगा गंभीर आरोप

बता दें ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने कुछ समय पहले ‘शुभ शगुन’ शो के प्रोड्यूसर और उनकी टीम को लेकर इस बात का खुलासा किया था कि, ‘मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया गया था क्योंकि मेरी हालत ठीक नहीं थी और मैंने शूटिंग करने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं वे मुझे मेरे किए गए काम के पैसे नहीं दे पा रहे थे। मैं जब अपने मेकअप रूम का दरवाजा बंद कर कपड़े बदल रही थी तब वे मेरे रूम का दरवाजा पीट रहे थे। ऐसा लग रहा था कि वो इसे तोड़ देंगे। 5 महीने होने को हैं उन्होंने आज तक मेरे काम के कोई पैसे नहीं दिए हैं। मैं प्रोडक्शन हाउस और दंगल ऑफिस गई हूं, लेकिन उन्होंने आज तक मुझे कोई जवाब नहीं दिया। मुझे कई बार धमकी भी दी गई। पूरे समय मुझे डर लगता है। मैंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कुछ नहीं हुआ। लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रही? यही कारण है मुझे डर लग रहा है कि अगर ये घटना दोबारा घटी तो क्या होगा? मुझे अब न्याय चाहिए।’

‘मुझ पर लगे आरोप झूठे हैं’-कुंदन

कुंदन सिंह का कहना है कि Krishna Mukherjee ने कानूनी कार्यवाही में आने से साफ-साफ मना कर दिया है। इंकार करने के पीछे उनका कारण ये है कि मामला पहले ही मुंबई के सिटी सिविल कोर्ट में चल रहा है। कुंदन सिंह का कहना है कि Krishna Mukherjee द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और मुझे यकीन है कि बेहद जल्द सच सभी के सामने आ जाएगा। कुंदन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि, ये देखकर दुःख होता है कि लोग कितनी आसानी से झूठे आरोप लगा देते हैं। यह देखना निराशाजनक है कि जिस शख्स को मैंने इतना सपोर्ट किया वो कैसा है अब वो सिर्फ मुझे बदनाम करने और अपना फायदा उठाने के लिए मुझ पर झूठे आरोप लगा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kundan Singh (@kundan.singh.official)

निर्माता ने तोड़ी चुप्पी

Krishna Mukherjee द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों पर शो के निर्माता ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर सभी आरापों को झूठा ठहराया है। कृष्णा मुखर्जी के निर्माता कुंदन सिंह का कहना है कि कृष्णा सब झूठ बोल रही हैं और इस मामले में कुंदन, कृष्णा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। निर्माता का कहना है कि इससे पहले भी अभिनेत्री ने शो के दो क्रू मेंबर पर इसी तरह के गम्भीर आरोप लगाए थे। जिसके कारण अनुशासन में ना रहने के चलते मेंबर्स के खिलाफ कार्रवाई की गई और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

मामी के डंडे खाने को तैयार हैं कृष्णा अभिषेक, मामा संग मन-मुटाव हुआ दूर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post