Friday, 24 May 2024

करीना कपूर को सता रहा कचहरी के चक्कर का डर, कोर्ट से मिला समन

Kareena Kapoor Khan : अपनी कातिल अदाओं से आज भी तमाम अदाकाराओं को टक्कर देने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री…

करीना कपूर को सता रहा कचहरी के चक्कर का डर, कोर्ट से मिला समन

Kareena Kapoor Khan : अपनी कातिल अदाओं से आज भी तमाम अदाकाराओं को टक्कर देने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल नवाब खानदान की बहू करीना कपूर खान इन दिनों कानून के शिकंजे में बुरी तरह से फंस गई हैं। जिसके बाद करीना कपूर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है।

Kareena Kapoor Khan

बॉलीवुड को अपनी तमाम फिल्में देने वाली अदाकारा Kareena Kapoor Khan इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसने के कारण चर्चाओं में आ गई हैं। करीना कपूर के ऊपर हाल ही में उनकी किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ के टाइटल को लेकर गम्भीर आरोप लगाए गए हैं जिसके बाद हाई कोर्ट (High Court) की तरफ से करीना को समन (Notice) भेजा गया है। ऐसे में कानूनी पचड़ों में फंसने के चलते अभिनेत्री की मुश्किलें बढ़ सकती है।

Kareena लगाएंगी कोर्ट के चक्कर?

आपको बता दें Kareena Kapoor Khan ने साल 2021 के जुलाई में अपनी किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लॉन्च किया था। अब अपनी किताब के टाइटल को लेकर करीना कपूर खान पर गम्भीर आरोप लगाए गए हैं कि करीना ने किताब के नाम में ‘बाइबल’ शब्द का इस्तेमाल कर ईसाई समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। ऐसे में अभिनेत्री बुरी तरह से फंसती हुई नजर आ रही हैं और करीना के सिर पर कोर्ट-कचहरी के चक्कर का डर मंडराने लगा है। एक वकील ने किताब के टाइटल में ‘बाइबल’ शब्द का इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताते हुए करीना के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर की है जिसके बाद हाई कोर्ट की तरफ से अभिनेत्री को समन भेज दिया गया है।

करीना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग

Kareena Kapoor Khan पर ये आरोप लगाया गया है कि, करीना कपूर ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की मंशा से किताब को लिखा है और किताब के कवर पर ‘बाइबल’ शब्द का इस्तेमाल आपत्तिजनक है। याचिका के बाद कोर्ट की तरफ से करीना कपूर खान को नोटिस भेज दिया गया है। वहीं ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ किताब पर बैन लगाने की मांग करते हुए करीना कपूर पर आपराधिक मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गई है। ऐसे में कोर्ट की तरफ से किताब बेचने वाले सेलर्स को भी नोटिस भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक 1 जुलाई 2024 को मामले की अगली सुनवाई होना संभावित है।

जानें किताब के बारे में

आपको बताते चलें कि Kareena Kapoor Khan की किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ साल 2021 में लॉन्च की गई थी। जिसमें करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी (Pregnancy Journey) के बारे में बात करते हुए नई मांओं और जल्द मां बनने वाली महिलाओं को मदरहुड (Motherhood) और बच्चों का ख्याल रखने की टिप्स के बारे में भी बताया था। इसके अलावा ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’  में नई मांओं को डाइट, फिटनेस, सेल्फ केयर और नर्सरी तैयार करने की टिप्स भी दी गई हैं। करीना कपूर खान और अदिति शाह भिंजयानी ने ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ साथ लिखा है।

कानूनी पचड़े में फंसे ‘पुष्पा’, अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post