Saturday, 28 September 2024

गाजियाबाद में गोली की आवाज से मची अफरा-तफरी, मंजर देख कांपी रूह

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र स्थित प्रकाश विहार में शनिवार सुबह एक निजी कंपनी में काम करने वाले…

गाजियाबाद में गोली की आवाज से मची अफरा-तफरी, मंजर देख कांपी रूह

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र स्थित प्रकाश विहार में शनिवार सुबह एक निजी कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। मृतक का शव उसके घर में ही ग्राउंड फ्लोर पर पड़ा मिला। जिस वक्त गोली चली उस समय घर के सदस्य फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद थे। परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद पुलिस कमीशनरेट के ACP ने बताया कि मृतक का नाम ओमवीर सिंह (42 वर्षीय) है। वह गाजियाबाद के प्रकाश विहार क्षेत्र में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। ओमवीर नोएडा की एक निजी कंपनी में जॉब करता था। शनिवार सुबह जब परिवार के सभी सदस्य फर्स्ट फ्लोर पर थे। तभी ग्राउंड फ्लोर से गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनते ही परिजन नीचे की तरफ दौड़े तो देखा कि ओमवीर की खून से लथपथ लाश जमीन पर पड़ी थी।

पुलिस का बयान Ghaziabad News

गाजियाबाद पुलिस कमीशनरेट के ACP के मुताबिक, परिजनों ने घटना की सूचना गाजियाबाद पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुँचकर गाजियाबाद पुलिस ने मृतक के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि घटना स्थल से एक तमंचा और 3 कारतूस बरामद किए गये है। शुरूआती जाँच में मृतक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस आत्महत्या से लेकर मर्डर तक के एंगल से मामले की जाँच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम की रिपोर्ट आने के बाद काफी चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

पिता की डांट से नाराज नाबालिग ने की आत्महत्या, ऑनलाइन गेम से जुड़ा है मामला

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1