Sunday, 5 May 2024

“मेरी न हुई तो डाल दूंगा तेज़ाब”सिरफिरे आशिक ने लड़की का जीना किया दुश्वार

लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी,मनचले की धमकी के बाद लड़की भयभीत

“मेरी न हुई तो डाल दूंगा तेज़ाब”सिरफिरे आशिक ने लड़की का जीना किया दुश्वार

Acid Attack Threat In Greater Noida :  ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। मनचले युवक द्वारा बात ना मानने पर तेजाब फेंकने की दी गई धमकी से एक लड़की खासी भयभीत है। मनचले ने महिला को सोसाइटी में बदनाम करने तथा पुलिस में शिकायत करने पर टुकड़े-टुकड़े करने की भी धमकी दी है पीडि़ता ने इस संबंध में थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया है।

लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

Acid Attack Threat In Greater Noida

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज दो में रहने वाली रश्मि चौहान (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह सेक्टर-62 के अस्पताल में कार्यरत है। बीते 11 जनवरी की रात्रि को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके मोबाइल पर फोन कर उसके साथ अश्लील बातें की। उसने जब इस बात का विरोध किया तो मनचले युवक ने उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी। लड़की का आरोप है कि फोन करने वाले युवक ने उसे बात ना मानने पर सोसायटी के बाहर उसके फोटो चिपकाने तथा पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है।

मनचले की धमकी के बाद लड़की भयभीत

लड़की का आरोप है कि उक्त व्यक्ति फोन पर उस पर एसिड डालने की भी धमकी दे रहा है। मनचले युवक ने चेतावनी दी है कि अगर उसने पुलिस से शिकायत की तो उसके गंभीर परिणाम होंगे और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। मनचले युवक की धमकियों से घबराई लड़की ने थाना बिसरख में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी का कहना है कि महिला द्वारा उपलब्ध कराए गए फोन नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

कुत्ता घुमाने को लेकर बोलना पड़ा शख्स को भारी, वायरल हुआ वीडियो

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post