Friday, 3 May 2024

शादी में डांस के दौरान कहासुनी, दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमिक्रोन-2 में शादी समारोह में डांस करने के दौरान…

शादी में डांस के दौरान कहासुनी, दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमिक्रोन-2 में शादी समारोह में डांस करने के दौरान हुई कहासुनी में कुछ युवकों ने एक युवक के साथ लाठी डंडे व लोहे की रोड से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। वहीं एक अन्य घटना में पैसों के लेनदेन में कुछ लोगों ने प्रॉपर्टी डीलर के साथ मारपीट की। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद दबंग पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए पीडि़त ने थाना दादरी में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News

ग्राम लुहारली निवासी ललित ने बताया कि वह 5 मार्च की शाम को अपने साथियों के साथ ग्रेटर नोएडा के ओमिक्रोन-2 सेक्टर में एक शादी समारोह में गया था। इस समारोह में उसके ही गांव के दीपक भाटी, मयंक भाटी, सागर भाटी व चिटहेडा गांव निवासी संदीप भी मौजूद थे। ललित के मुताबिक चारों ने शराब पी रखी थी शादी में नाचने के दौरान उसकी चारों से कहासुनी हो गई। विवाद होता देखकर आस पड़ोस के लोगों ने बीच बचाव कर दिया। रात्रि के समय जब वह वापस शादी से अपने घर लौट रहा था तो नयागांव के मोड पर चारों आरोपियों ने उसे रोक लिया। आरोपियों ने लाठी डंडे व लोहे की रॉड से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद आरोपी पुलिस में रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़त के मुताबिक आरोपी दीपक भाटी दबंग व आपराधिक किस्म का व्यक्ति है।

वहीं मुरादनगर निवासी सौरभ कुमार ने बताया कि वह दादरी बाईपास राधा कुंज दो में प्रॉपर्टी खरीदने व बेचने का काम सुनील यादव के साथ मिलकर करता है। उसने बम्हेटा गाजियाबाद निवासी योगेश यादव को कुछ पैसे उधार दे रखे थे। पैसों के लेनदेन के विवाद में योगेश यादव नरेंद्र दुष्यंत ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो उसे तथा उसके परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा।

महाशिवरात्रि पर राशि अनुसार करें जलाभिषेक दूर होंगे ग्रह दोष  

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post