Sunday, 19 May 2024

दबंगों का खौफ : हथियारों के बल पर विधवा के घर पर कब्जे का प्रयास

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा से आए दिन दबंगों की गुंडागर्दी बढ़ती है जा रही है। इसी कड़ी में ग्रेटर…

दबंगों का खौफ : हथियारों के बल पर विधवा के घर पर कब्जे का प्रयास

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा से आए दिन दबंगों की गुंडागर्दी बढ़ती है जा रही है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र के ग्राम वैदपुरा में कुछ दबंगों ने एक विधवा महिला के घर पर तोड़फोड़ कर उस पर कब्जा करने के प्रयास किया। जब पीडित महिला के बेटे ने इसका विरोध किया तो दबंगों में उसके साथ मारपीट की, जिसमें वह घायल हो गया।

जबरन घर से निकालने का किया प्रयास

जिसके बाद ग्रेटर नोएडा ग्राम वैदपुरा निवासी विमलेश ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में उन्होंने बताया कि गांव के ही रविंद्र, दीपांशु, सुमित, संदीप और करीब 10 अज्ञात लोग बीते 12 जनवरी को उसके घर पर पहुंचे। आरोपियों के हाथों में लोहे की रॉड, हथौड़े डंडे और अवैध हथियार थे। आरोपियों ने उन्हें जबरन घर से बाहर निकलने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए घर की बाउंड्री वॉल को तोडने लगे।

Greater Noida

इस दौरान उसके बेटे ने जब इसका बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। आस पड़ोस के लोगों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। विमलेश का कहना है कि आरोपी पहले भी अवैध कब्जा करने की नीयत से उसके ऊपर हमला कर चुके हैं।

न्यायालय में याचिका दायर कर रिपोर्ट दर्ज करने लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा में हुए इस मामले में भी न्यायालय में याचिका दायर कर रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई गई थी। विमलेश का कहना है कि दबंग की इस हरकत से वह और उसके परिजन खासे भयभीत हैं। पहले भी कई बार आरोपियों ने उनके साथ इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया है। वहीं इस पूरे मामले पर ग्रेटर नोएडा थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post