Sunday, 19 May 2024

ससुरालियों व मायके वालों के बीच मारपीट, जमकर चले लाठी डंडे

ससुरालियों व मायके के लोगों के बीच जमकर चले लाठी डंडे

ससुरालियों व मायके वालों के बीच मारपीट, जमकर चले लाठी डंडे

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। ग्राम नंगली नगला में बेटियों के ससुरालियों व मायके वालों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में थाना एक्सप्रेसवे में मुकदमा दर्ज कराया है।

ससुरालियों व मायके के लोगों के बीच जमकर चले लाठी डंडे

ग्रेटर नोएडा के ग्राम नंगली नगला निवासी सुनील के बेटे संदीप और प्रदीप की शादी 6 दिसंबर 2020 को ग्राम गुलिस्तानपुर निवासी ब्रजपाल सिंह की दो बेटियों के साथ हुई थी। बीते 1 जनवरी को संदीप व प्रदीप का अपनी पत्नियों से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया। दोनों बहनों ने अपने मायके वालों को फोन कर अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी दी। इसके बाद बृजपाल अपने बेटे सागर, रोहित, मोहित व चेतन के साथ अपनी बेटियों के ससुराल पहुंचे। बातचीत के दौरान ससुराल पक्ष के लोगों से वाद-विवाद हो गया। वाद विवाद इतना बड़ा की दोनों पक्षों में मारपीट हुई और जमकर लाठी डंडे चले।

बहू करती थी आशिक से फोन पर बात

Greater Noida News

लड़कियों के पिता बृजपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के ससुराल वाले दहेज की मांग के लिए उनकी बेटियों को प्रताड़ित कर रहे हैं। जब वह उन्हें समझाने पहुंचे तो उन पर घात लगाकर जानलेवा हमला किया गया। बृजपाल का आरोप है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटियों से दोनों पुत्रों को छीन लिया है और धमकी दी है कि अगर कोई कार्रवाई की तो दोनों बच्चों को जान से मार देंगे। वही लडक़े पक्ष का आरोप है कि विवाह के बाद उनकी बहु किसी अन्य बाहरी व्यक्तियों से फोन पर चोरी-छिपे बातें करती थी। इस बाबत लड़कियों के पिता ने लड़कियों की गलती स्वीकारी थी और भविष्य में लड़कियों से ऐसा न करने को कहा था।

10 लाख रुपए उधार लौटाने का भी था मामला 

ग्रेटर नोएडा के ग्राम नंगली नगला निवासी सुनील का कहना है कि उसके समधि बृजपाल ने उसे 10 लाख रुपए उधार लिए थे जिन्हें वह वापस नहीं लौट रहा था। पैसे वापस मांगने पर उसके समधी बृजपाल ने घर जाकर उनके परिजनों के साथ मारपीट की।थाना प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

एनकाउंटर में मारा गया मोस्ट वांटेड बदमाश विनोद उपाध्याय, 1 लाख का था इनामी

Related Post