Saturday, 25 May 2024

ग्रेटर नोएडा के कर्मचारियों ने दिखाई गुंडागर्दी, कर दी जमकर धुनाई 

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रेटर नोएडा के…

ग्रेटर नोएडा के कर्मचारियों ने दिखाई गुंडागर्दी, कर दी जमकर धुनाई 

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रेटर नोएडा के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाने गया जिसके बाद युवक की कर्मचारी से मारपीट हो गई है। कुछ ही समय में ग्रेटर नोएडा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

Greater Noida

इन दिनों ग्रेटर नोएडा के एक पेट्रोल पंप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रेटर नोएडा के इस वीडियो में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को गुंडागर्दी करते हुए देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक यह मामला ग्रेटर नोएडा के वेस्ट कोतवाली के बिसरख क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप का है जहां एक युवक स्कूटी में पेट्रोल डलवाने पंप गया हुआ है। युवक की वहां के कर्मचारियों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते इस कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया और कर्मचारियों ने स्कूटी सवार शख्स की जमकर धुनाई कर दी।

युवक को घेरकर पीटा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ग्रेटर नोएडा के वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की कर्मचारियों से बहस हो गई है। जिसके बाद वहां मौजूद पेट्रोल पंप कर्मचारी स्कूटी सवार युवक को घेरकर बहस करने लगते हैं और थोड़ी देर में बिना कुछ सोचे-समझे उसकी जमकर पिटाई करनी शुरू कर देते हैं।

आरोपी हुए गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के मारपीट का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे है। हालांकि वीडियो में मारपीट के दौरान कुछ लोग बीच-बचाव की भी कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन इसके बाद भी कर्मचारी लोगों की बात न सुनकर युवक को लगातार पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले में एक्शन लेते हुए पेट्रोल पंप के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बड़ी खबर : आप विधायक अमानतुल्लाह के घर पहुंची नोएडा पुलिस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post