Wednesday, 1 May 2024

ग्रेटर नोएडा में अवैध रूप से रह रहे 4 नाइजीरियन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा से चार नाइजीरियन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में अवैध रूप से रह रहे 4 नाइजीरियन गिरफ्तार

Nigerians arrested from Greater Noida : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। विदेशी नागरिकों के सत्यापन के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना रबूपुरा पुलिस ने चार नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाइजीरियाई महिला भी शामिल है। पकड़े गए चारों आरोपी वीजा अवधि समाप्त होने के बाद अवैध रूप से भारत में रह रहे थे। सत्यापन के पश्चात पकड़े गए आरोपियों को उनके देश वापस भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

वीजा अवधि समाप्त होने के बाद अवैध रूप से रह रहे थे

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस तथा एलआईयू की टीम ने संयुक्त रूप से विदेशी नागरिकों के सत्यापन के लिए रविवार को अभियान चलाया था। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सुपरटेक गोल्फ कंट्री सोसाइटी में कुछ नाइजीरियन रह रहे हैं। पुलिस में जब इन नाइजीरियन के पासपोर्ट, वीजा व अन्य दस्तावेजों की जांच की तो पता चला कि उनकी वीजा अवधि समाप्त हो चुकी है। इसके पश्चात चार नाइजीरियन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इनमें एक महिला भी शामिल है। पकड़े गए आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम 1- Franklin Aliemek 2- Neelima Isreael Nkoyeasua 3- Danielgodstime Okonye एवं एक महिला 4- Agnes Uwimbabazi बताए।

Nigerians arrested from Greater Noida

ग्रेटर नोएडा से चार नाइजीरियन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस द्वारा पूछताछ में पता चला कि आरोपी स्टडी वीजा पर भारत आए थे। चारों के वीजा की अवधि अलग-अलग तिथियों में समाप्त हो चुकी है। उन्होंने बताया कि सत्यापन के पश्चात चारों नाइजीरियन को उनके देश वापस भेजे जाने के लिए एलआईयू की टीम द्वारा विधिक कार्रवाई की जा रही है।

“मेरी न हुई तो डाल दूंगा तेज़ाब”सिरफिरे आशिक ने लड़की का जीना किया दुश्वार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post