Sunday, 19 May 2024

ग्रेटर नोएडा में नहीं रूक रहा पीला पंजा, बिसरख के पास डूब क्षेत्र में चला बुलडोजर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को बिसरख के पास हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में अवैध…

ग्रेटर नोएडा में नहीं रूक रहा पीला पंजा, बिसरख के पास डूब क्षेत्र में चला बुलडोजर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को बिसरख के पास हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाया। इस कार्रवाई में 40000 वर्ग मीटर से अधिक जमीन खाली कराई गई। प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा ने बताया कि कुछ कालोनाइजर बिसरख के डूब क्षेत्र में जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे।

हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में कब्जे की कोशिश 

वर्क सर्किल तीन के प्रबंधक प्रशात समाधिया और सहायक प्रबंधक गौरव बघेल के नेतृत्व में टीम ने बुधवार को मौके पर जाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। करीब 5 घंटे तक यह कार्रवाई चली। खसरा नंबर 112, 113, 116, 123 व 124 की लगभग 40 हजार वर्ग मीटर जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति ने अवैध कब्जे की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने दी चेतावनी 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने लोगों से अपील की है कि इन कालोनाइजरों के झांसे में आकर अपनी गाढ़ी कमाई न फंसाएं। ग्रेटर नोएडा के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण करने की इजाजत नहीं है। ग्रेटर नोएडा में कहीं भी जमीन खरीदने से पहले प्राधिकरण से संपर्क कर पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

ग्रेटर नोएडा के CEO का सख्त एक्शन, अस्पताल के सामने नहीं बनेगा FOB

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post