Friday, 3 May 2024

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का बड़ा एक्शन, अंसल गोल्फ लिंक-1 में 11 मकान सील

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय बड़ी खबर आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने यहां के…

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का बड़ा एक्शन, अंसल गोल्फ लिंक-1 में 11 मकान सील

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय बड़ी खबर आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने यहां के आवासीय सेक्टरों में मकानों के अंदर चल रहे होटलों, रेस्टोरेंट और पीजी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। प्राधिकरण की टीम ने यहां के एक सेक्टर में 11 मकानों को सील कर दिया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की इस कार्रवाई से आवंटियों में हड़कंप मच गया है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के अंसल गोल्फ लिंक-1 सोसाइटी में अवैध रूप से चल रहे होटल, रेस्टोरेंट और पीजी के खिलाफ मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने व्यापक अभियान छेड़ा। प्राधिकरण अधिकारियों ने अभियान के तहत अवैध गतिविधियां चलाने के आरोप में सीलिंग की कार्रवाई की।

Greater Noida News अंसल गोल्फ कोर्स लिंक-1 में की कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण डिवीजन-4 के सीनियर मैनेजर नागेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्राधिकरण अधिकारियों की टीम मंगलवार को अंसल गोल्फ कोर्स लिंक-1 सोसायटी पहुंची। प्राधिकरण की टीम ने यहां बिना अनुमति के अवैध रूप से होटल, रेस्टोरेंट और पीजी चलाने वाले आवंटियो के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू की। प्राधिकरण अधिकारियों ने पूर्व में चिह्नित किए गए मकान को सील करना शुरू किया। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से सोसाइटी में हड़कंप मच गया। अधिकतर आवंटियों का कहना था, कि उन्हें इस कार्रवाई से पूर्व कोई नोटिस नहीं दिया गया है। कई आवंटियों ने प्राधिकरण अधिकारियों के कार्रवाई का विरोध करना चाहा, लेकिन भारी पुलिस बल के सामने उनकी एक नहीं चली।

अब तक 11 मकानों को किया सील

प्राधिकरण अधिकारियों का कहना है कि सोसाइटी में करीब 88 लोग अवैध रूप से अवैध गतिविधियां चला रहे हैं। इन्हें पूर्व में कई बार नोटिस दिए जा चुके हैं। इसके बावजूद भी उन्होंने अवैध गतिविधियां बंद नहीं की। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बायोलॉज के मुताबिक अवैध गतिविधियां चलाने के आरोप में आवंटी के मकान के सील करने की कार्रवाई की जा रही है समाचार लिखे जाने तक 11 मकान को प्राधिकरण अधिकारियों की टीम ने सील कर दिया था। इस मौके पर डिवीजन-4 के मैनेजर सुरेंद्र भाटी, जेई हरेंद्र सहित प्राधिकरणकर्मी और पुलिसकर्मी मौजूद थे।

एक दिन पूरी दुनिया पानी में समा जाएगी, होगी जल प्रलय

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post