Tuesday, 7 May 2024

न्यू ईयर की पार्टी में समोसा खाते ही बिगड़ी 40 टीचर्स की हालत, पहुंचे अस्पताल

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सोमवार को नए साल की पार्टी के लिए मंगाए गए समोसे…

न्यू ईयर की पार्टी में समोसा खाते ही बिगड़ी 40 टीचर्स की हालत, पहुंचे अस्पताल

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सोमवार को नए साल की पार्टी के लिए मंगाए गए समोसे का सेवन करने के बाद एक डिग्री कालेज के करीब 40 टीचर्स की हालत खराब हो गई। हालत बिगड़ने पर सभी टीचर्स एक एक करके दनकौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि समोसे में एक जहरीला जीव निकल गया था, जिस कारण सभी लोग बीमार हो गए।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में स्थित श्री गुरु द्रोणाचार्य डिग्री कॉलेज के प्राचार्य गिरीश कुमार वत्स ने बताया कि सोमवार को नववर्ष के उपलक्ष में कॉलेज में समोसा पार्टी का आयोजन किया गया था। कस्बे की एक दुकान से 40 समोसे समेत अन्य सामान मंगाया गया था। उन्होंने बताया कि समोसा खाने के बाद कॉलेज के करीब 40 अध्यापक फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए हैं। समोसे में जहरीले जीव निकलने के कारण ही सभी लोग बीमार हुए हैं। प्राथमिक उपचार के लिए सभी अध्यापकों को कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। वहीं खाद्य विभाग की असिस्टेंट कमिश्नर अर्चना सिंह का कहना है कि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। दुकान से सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा।

“लप्पू” से सचिन के बच्चे की माँ बनने वाली हैं सीमा हैदर, खुद ही दी खुशखबरी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post