Sunday, 19 May 2024

मुआवजे को लेकर कर्मचारियों का हंगामा, कई महिलाएं बेहोश

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र की एक कंपनी में कार्यरत महिला की घर पर हुई…

मुआवजे को लेकर कर्मचारियों का हंगामा, कई महिलाएं बेहोश

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र की एक कंपनी में कार्यरत महिला की घर पर हुई मौत के बाद साथी कर्मचारियों ने बुधवार को मुआवजे की मांग को लेकर कंपनी में जमकर हंगामा किया। कंपनी कर्मचारियों को आरोप था कि सुपरवाइजर के प्रताडऩा से महिला की मौत हुई है। हंगामा के दौरान कंपनी में काम करने वाली कई महिलाएं बेहोश हो गई जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई।

Greater Noida News

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि मूल रूप से ग्राम इकबालपुर जनपद मऊ निवासी 42 वर्षीय राजमती पत्नी सुभाष साइट फाइव स्थित राजलक्ष्मी कंपनी में काम करते थी। मंगलवार की रात उसकी घर पर मौत हो गई। बुधवार की सुबह महिला के परिजन उसके शव को लेकर अपने गृह जनपद के लिए चले गए। जिसके बाद जब साथी कर्मचारियों को राजमती की मौत की सूचना मिली तो उनमें आक्रोश प्राप्त हो गया। कर्मचारी कंपनी में इकट्ठा हो गए और राजमती के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग करने लगे।

इस दौरान कर्मचारियों की सुपरवाइजर से कहासुनी हो गई जिसको लेकर कर्मचारियों में आक्रोश प्राप्त हो गया। इस दौरान कर्मचारियों ने कंपनी में जमकर हंगामा किया। हंगामा के दौरान कुछ महिलाएं ज्यादा भीड़ होने के कारण दम घुटने की वजह से बेहोश हो गई। इस कारण कंपनी में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना कासना प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडेय ने एंबुलेंस मंगवाकर बेहोश महिलाओं को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। उन्होंने दोनों पक्षों के बीच वार्ता कराकर मामले को शांत कराया।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत यूपी के स्कूलों में छुट्टियां घोषित

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post