Saturday, 18 May 2024

कोहरे का कहर: आपस में टकराए चार वाहन, एक की मौत 9 घायल

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के जेवर में शुक्रवार की देर रात घने कोहरे का कहर देखने…

कोहरे का कहर: आपस में टकराए चार वाहन, एक की मौत 9 घायल

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के जेवर में शुक्रवार की देर रात घने कोहरे का कहर देखने को मिला। ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण चार वाहन आपस में टकरा गए। इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Greater Noida News

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात यमुना एक्सप्रेसवे पर घना कोहरा छाया हुआ था। नोएडा से आगरा जाने वाले मार्ग पर एक कैंटर में पीछे से एक वाहन टकरा गया, जिसके बाद एक के बाद एक चार वाहन आपस में टकरा गए। इस भीषण हादसे के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान सत्य प्रकाश पुत्र कमलेश कुमार निवासी ग्राम कोयला जिला इटावा के रूप में हुई है। हादसे में घायल हुए सभी 9 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली जेवर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य प्रारंभ किया। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हुए वाहनों को हटा दिया गया है।

चकमा देकर भाग रहा था बदमाश, पुलिस ने लंगड़ा करके भेजा अस्पताल

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post