Thursday, 9 May 2024

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार को गोली मार उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। ग्रेटर नोएडा के…

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार को गोली मार उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के नारायण गोल चक्कर के पास गुरुवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने एक बाइक सवार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। दिन दहाड़े गोलीबारी की इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कासना निवासी सुखपाल अपनी बाइक से नारायण गोल चक्कर से जा रहा था। इस दौरान पीछे से बाइक पर आए बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियां सुखपाल के सिर तथा पीठ में जा लगी, जिससे वह वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया। सुखपाल को मरा हुआ समझ कर बाइक सवार बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। किसी राजगीर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना दादरी पुलिस ने घायल सुखपाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर सुखपाल के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। इस घटना से परिजनों व आसपास के लोगों में रोष व्याप्त है। एडीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खाना जा रहा है। इस संबंध में परिजनों ने अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही रामलला ने कर दिया मालामाल, अयोध्या वालों पर जमकर बरस रहा पैसा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post