Saturday, 27 April 2024

ग्रेटर नोएडा में हैवानियत: मासूम बेटी के सामने मां से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। ग्रेटर…

ग्रेटर नोएडा में हैवानियत: मासूम बेटी के सामने मां से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में जंगल में लकड़ी लेने जा रही एक महिला से उसकी पांच साल की मासूम बेटी के सामने जबरन दुष्कर्म किया गया। मासूम बच्ची के रोने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पीड़िता की शि​कायत पर दुष्कर्म एवं SC/ST Act के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

Greater Noida News

मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव की रहने वाले ग्रामीण ने बताया कि उसकी पुत्रवधु सोमवार शाम लकड़ी लेने जंगल जा रही थी। महिला का पति ग्रामीण का बेटा पहले घर से लकड़ी लेने चला गया था। महिला पांच साल की बच्ची को लेकर थोड़ी देर बाद घर से निकली थी। वह अपने पति से पीछे रह गई थी।

इसी दौरान स्कूटी पर सवार होकर आरोपी सुबीन नामक व्यक्ति मौके पर पहुंचा और महिला को लिफ्ट देकर स्कूटी पर बैठा लिया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी स्कूटी तेज रफ्तार में सुनसान जगह पर ले गया और महिला को धमकी देकर दुष्कर्म किया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी ने मासूम बच्ची को धक्का दिया। इससे बच्ची रोने लगी। महिला के शोर व बच्ची के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर धुनाई की।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दनकौर थाना पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने आ गई। एसीपी सुशील कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म व एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर बयान भी दर्ज किए गए हैं। गहनता से जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा समेत पूरे NCR में धुंध का कहर, नहीं दिखाई दे रहा कुछ भी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post