Monday, 7 October 2024

एक अरसे बाद आम्रपाली के बायर्स को मिला फ्लैट, चाबी मिलते ही खिल उठे 51 फैमिली के चेहरे

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बायर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल रविवार को ग्रेटर…

एक अरसे बाद आम्रपाली के बायर्स को मिला फ्लैट, चाबी मिलते ही खिल उठे 51 फैमिली के चेहरे

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बायर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल रविवार को ग्रेटर नोएडा में बसा आम्रपाली ड्रीम वैली प्रोजेक्ट में 12 सालों से पजेशन की राह देख रहे कुछ बायर्स के लिए फ्लैट हैंडओवर करने की शुरूआत हो गई है। हैंडओवर की शुरूआत से पहले एक पूजा का कार्यक्रम रखा गया। इसके बाद फ्लैटों की चाबी 51 घर खरीदारों को इस प्रॉजेक्ट में दी गई।

लम्बे समय से कर थे इंतजार

बता दें कि बायर्स ने आम्रपाली के प्रॉजेक्टों में करीब 12 साल पहले बुकिंग कराई थी तब से लेकर अब तक लोग लगातार संघर्ष कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में 2019 से आम्रपाली के सभी प्रॉजेक्ट हैं और एनबीसीसी इन्हें पूरा करने का काम कर रही है। एनबीसी को करीब 38 हजार फ्लैट नोएडा-ग्रेटर नोएडा बनाकर देने थे। जिनमें मार्च 2025 तक सभी प्रॉजेक्टों के फ्लैट पूरे करके देना का टारगेट रखा गया है। ड्रीम वैली एंचेटे प्रॉजेक्ट में करीब 884 फ्लैट बनने थे। 300 से ज्यादा फ्लैट एनबीसीसी ने जून तक बनाकर इस प्रॉजेक्ट के दे दिए थे लेकिन कोर्ट रिसीवर के स्तर से बायर्स को इनका हैंडओवर नहीं हो पा रहा था। अब इनके हैंडओवर की शुरुआत हो गई है। इसी के चलते रविवार को 51 बायर्स को घर की चाबी दी गई है।

ये लोग रहे उपस्थित Greater Noida News

फ्लैटों की चाबी हाथ में आते ही 12 साल से इंतजार कर रहे बायर्स के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी। ऐसे में बायर्स के चेहरे पर काफी तसल्ली देखने को मिली कि देर से सही लेकिन कम से घर तो मिल गया। रविवार को हुए इस कार्यक्रम में एनबीसीसी के अधिकारी, कोर्ट रिसीवर की टीम के और ड्रीम वैली एन्चैन्ट अपार्टमेंट ओनर्स असोसिएशन से शैलेन्द्र भदौरिया, अनुज मौर्य, ऋतुराज सक्सेना, दीपक चौधरी व अन्य लोग उपस्थित रहें। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1