Friday, 17 May 2024

पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो…

पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस मारपीट में एक पक्ष के 7 लोग घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए नोएडा के अस्पलात में भर्ती कराया गया है। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Greater Noida News

दरअसल ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में बीते बृहस्पतिवार की रात को पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उसने खूनी संघर्ष का रुप ले ले लिया। इस खूनी संघर्ष में 7 लोग घायल हो गए है। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हमले में कई लोग हुए घायल

मिली जानकारी के अनुसार 4 अप्रैल की रात नाली के पानी के पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। जिसमे मौ ताहिर के लडको और भाइयो ने तालिब चौधरी पुत्र वाजिद अली तथा डॉक्टर आरिफ व अन्य लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में तालिब चौधरी और डॉक्टर आरिफ सहित, अनीश, जरीना, नफीश, आशिफ, रुकैया घायल हो गए। जिसमें डॉ. आरिफ के भाई नफीश को ज्यादा गम्भीर चोटें आई है। फिलहाल सभी घायलों को बाबा मोहन राम हास्पिटल मे भर्ती कराया गया। वहीं नफीस की हालत नाजुक होने के कारण उसे पहले यथार्थ हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

लाठी डंडो से किया हमला

स्थानीय लोगों ने बताया कि नाली के पानी के पानी की निकासी को लेकर ताहिर और वाजिद की पहले मस्जिद पर आपसी कहासुनी और हाथापाई हुई थी। जहां से दोनों को समझा बुझाकर डॉक्टर आरिफ के घर फैसले के लिए बुलाया गया था। दोनों पक्ष डॉक्टर आरिफ के घर फैसला करने के लिए एकत्रित हुए लेकिन मामला शांत होने के बजाय और ज्यादा बढ़ गया। जहां फिर से दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। ताहिर के परिवार वाले वहां से धमकी देते हुए गए और कुछ ही देर में 20-25 लोगों को लाठी डंडों के साथ लेकर दोबारा वापस आ गए और सभी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

दो आरोपियों को पकड़ा

पीड़ित लोगों की शिकायत पर थाना ईकोटेक 3 पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस बाकी लोगों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि हमला करने वाले बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाजपा नोएडा में कर रही है अनोखा कार्यक्रम, कार्यक्रम का नाम रखा “त्रिदेव” सम्मेलन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post