Friday, 3 May 2024

यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी बरातियों से भरी कार, शेरवानी ने बचाई दुल्हे की जान

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से देवरिया के लिए निकली बारात हादसे का शिकार हो गई। दूल्हा…

यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी बरातियों से भरी कार, शेरवानी ने बचाई दुल्हे की जान

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से देवरिया के लिए निकली बारात हादसे का शिकार हो गई। दूल्हा जिस अर्टिगा कार में सवार था उसी कार का टायर फट गया और कार यमुना एक्सप्रेस वे पर कुबेरपुर गांव के पास पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत होने की सूचना है। इस हादसे में 3 गंभीर रुप से घायल हो गए है। इस घटना के बाद शादी की तारीख को अब आगे बढ़ा दिया गया है और परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

Greater Noida News

बताया जा रहा है कि परछावन रस्म के बाद जैसे ही कार कुछ दूर बढ़ी तभी दूल्हे को याद आया कि उसकी शेरवानी घर पर ही छूट गई है। लिहाजा वह कार से उतरकर दूसरी गाड़ी से शेरवानी लेने वापस घर चला गया। इसलिए हादसे के वक्त वह कार में नहीं था, जिसके चलते उसकी जान बच गई।

मौके पर 5 लोगों की हुई मौत

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हुए इस इस हादसे की खबर लड़की के परिजनों को मिली तो शहनाई वाले घर में मातम छा गया। लड़की पक्ष के लोग फौरन ही घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। फिलहाल शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस बड़ी घटना से दूल्हे पक्ष के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मरने वालों में संजय (35), प्रवीन (19), सुदेश (25),चंदन (28) और गौतम (25) शामिल हैं। सभी दूल्हे पक्ष के लोग थे और बारात लेकर जा रहे थे।

उसी कार में सवार था दुल्हा

आपको बता दें कि लड़के पक्ष के लोग मूलतः बिहार के रहने वाले हैं। मौजूदा समय में पूरा परिवार ग्रेटर नोएडा में रहता है। दूल्हे संतोष पटेल के पिता नहीं हैं। संतोष तीन भाइयों में सबसे बड़ा है, उसी की शादी होनी थी। संतोष पटेल की बारात 20 अप्रैल शनिवार की रात में नोएडा से चली। 21 अप्रैल को बारात देवरिया पहुंचनी थी। मगर 21 अप्रैल को सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर कुबेरपुर के पास दूल्हे संतोष की अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया। स्पीड तेज होने के चलते कार कई बार पलटी और डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार दूल्हे के भाई गौतम पटेल समेत 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे से कुछ देर पहले दूल्हा संतोष शेरवानी लेने के लिए गाड़ी से उतर गया था।

मातम में बदली खुशियां

पीछे से आ रही बारात की अन्य गाड़ियां मौके पर पहुंची तो चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई। जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। साथ ही घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जब यह सूचना देवरिया में प्रियंका (दुल्हन) और उसके परिवार वालों को हुई तो घर में मातम छा गया। एक दिन पहले ही हल्दी और गंगा पूजन का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ था। सभी रिश्तेदार जुटे थे लेकिन ऐसी अनहोनी हुई कि खुशियां पल भर में गम में बदल गईं।

शर्मनाक: मां की मौत के बाद पिता बना हैवान, बेटी की जिंदगी कर दी बर्बाद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post