Wednesday, 1 May 2024

ग्रेटर नोएडा के ककोड़ में गरजे CM योगी, कही बड़ी बात

Greater Noida News : गुरूवार को ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कस्बे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। ग्रेटर…

ग्रेटर नोएडा के ककोड़ में गरजे CM योगी, कही बड़ी बात

Greater Noida News : गुरूवार को ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कस्बे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में CM योगी ने जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में CM योगी ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा सिकन्द्राबाद क्षेत्र को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत भारत माता की जय से की।

रामनवमी से शुरू किया संबोधन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में अपना संबोधन रामनवमी को याद करते हुए शुरू किया। उन्होंने कहा कि कल पूरी दुनिया ने रामनवमी का त्यौहार मनाया। साथ ही पांच सौ साल बाद भगवान राम ने अपने खुद के भव्य मंदिर में रामनवमी का त्यौहार मनाया। उन्होंने कहा कि वर्ष-2014 से पहले हर भारतवासी को चिंता हो रही थी कि अब हमारे देश का क्या होगा? मात्र 10 साल में ना केवल भारत का हर नागरिक आनंद में है बल्कि पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा-370 का खात्मा करके इतिहास रचा गया है। भारत की धरती से आतंकवाद का खात्मा कर दिया गया है।

किया जेवर एयरपोर्ट का जिक्र

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है। इस एयरपोर्ट से देश तथा प्रदेश की अर्थव्यवस्था सुधरेगी। साथ ही जेवर एयरपोर्ट का सबसे ज्यादा फायदा सिकन्द्राबाद, खुर्जा, ग्रेटर नोएडा तथा नोएडा की जनता को मिलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार गरीब परिवारों को मुफ्त में ईलाज करा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास के इतने काम हुए जितने कामों की किसी ने कल्पना तक नहीं की थी।

नेशन फस्ट बनाम परिवार फस्ट का चुनाव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार का चुनाव नेशन फस्ट बनाम परिवार फस्ट का चुनाव है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 140 करोड़ का पूरे राष्ट्र का परिवार है। दूसरी तरफ सपा तथा बसपा के लोगों के लिए केवल अपना परिवार है। अब जनता को तय करना है कि वें जनता किसके साथ है।

डा. महेश शर्मा ने भी किया संबोधित

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के ककोड़ में हुई जनसभा को गौतमबुद्धनगर क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने भी संबोधित किया। अपने संबोधन में डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने ऐतिहासिक प्रगति की है। उन्होंने बताया कि सीएम… योगी के प्रयास से गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास का काम हुआ है। डा. महेश शर्मा ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र की जनता का कर्जदार हूं। कर्ज इतना बड़ा है कि यदि मैं अपने शरीर की खाल की जूती बनाकर क्षेत्र की जनता के पैरों में पहना दूं तो इस क्षेत्र की जनता का कर्ज नहीं उतार सकता हूं।

सतेन्द्र सिसोदिया ने भी दिया उदबोधन

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया ने भी जनसभा को संबोधित किया। श्री सिसोदिया ने जनता से अनुरोध किया कि डा. महेश शर्मा को ऐतिहासिक वोटों से चुनाव जिता कर लोकसभा में भेजने का काम करना है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विकास पुरूष तथा शांति पुरूष कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। इस चुनाव में भाजपा को पडऩे वाला एक-एक वोट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खाते में जाएगा। उन्होंने कहा कि CM  योगी ने उत्तर प्रदेश को गुंडाराज के दायरे से निकालकर विकास की नई गंगा बहाने का काम किया है।

सीएम की जनसभा में पहुंचे नोएडा के सैकड़ों भाजपाई

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post