Monday, 13 May 2024

बहू ने ससुर की मौत के 15 दिन बाद ही किया ऐसा काम, पुलिस रह गई हैरान

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां ग्रेटर नोएडा  की…

बहू ने ससुर की मौत के 15 दिन बाद ही किया ऐसा काम, पुलिस रह गई हैरान

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां ग्रेटर नोएडा  की एक बहू ने ऐसा काम कर दिया की उसकी चर्चा चारों ओर हो रही है। दरअसल ग्रेटर नोएडा की रहने वाली एक बहू ने अपने  ससुर की मौत के बाद 15 दिनों के बाद ही आत्महत्या कर ली। यह मामला ग्रेटर नोएडा के कोतवाली जारचा क्षेत्र के कस्बा जारचा का बताया जा रहा है।

Greater Noida News

दरअसल ग्रेटर नोएडा की मरने वाली की इस बाहू ने शादी के 6 महीने बाद गृह क्लेश के कारण गले में साड़ी का फंदा डालकर पंखे से लटकर अपनी जान ले ली। अभी इस बारें में महिला की मायके वालों की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के जारचा में परिवार के साथ रहने वाला मोंटू हलवाई का काम करता है। 6 महीने पहले उसकी शादी दिव्या नाम की लड़की से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पत्नी परिवार से अलग रहने का दबाव बनाने लगी। पति परिवार छोड़कर अलग नहीं रहना चाहता था। इसी के चलते बीते दिनों दोनों में झगड़ा होने लगा। पति अपने काम पर चला गया और पीछे से ग्रेटर नोएडा की दिव्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Greater Noida News

15 दिनों पहले ससुर ने लगाई फांसी

जब लौटकर आने पर मोंटू को आत्महत्या करने के बारे में पता चला। इस बारें में दिव्या के पति को पता चला तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि  गृह क्लेश के कारण ही पिंटू के पिता मनोज ने भी 15 दिन पहले सुसाइड कर लिया था। नोएडा पुलिस को सूचना दिए बिना ही स्वजन ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। इस मामले में ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना प्रभारी ज्ञान सिंह का कहना है कि गृह क्लेश के चलते यह घटना हुई। पुलिस को इस बारें में कोई शिकायत नहीं मिली, अगर शिकायत मिलेगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। Greater Noida News

चुनाव के बाद फिर लोगों से जुड़े नोएडा सांसद डॉ. महेश शर्मा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post