Tuesday, 25 June 2024

ग्रेटर नोएडा में कॉलेज के गेट पर लटका मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ग्रेटर नोएडा के…

ग्रेटर नोएडा में कॉलेज के गेट पर लटका मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में स्थित शोभाराम इंटर कॉलेज के पिछे गेट पर एक युवक का शव लटका मिला। जिसके बाद पूरे परिसर में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक थाना दादरी के पीआरबी को सूचना मिली की ग्रेटर नोएडा के शोभाराम इंटर कॉलेज के पीछे गेट पर शव लटका हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट पर फांसी पर लटके युवक के शव को उतारा। युवक की पहचान रोहित गुप्ता पुत्र नन्दु गुप्ता उम्र (28 वर्ष) निवासी विशाल मंदिर के सामने सूरज बिहार कालोनी ग्राम गढ़ी दादरी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

Greater Noida News

ईस्टर्न पेरिफेरल पर मिला शव

थाना दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल व दादरी बाईपास के बीच नाले में एक पुरूष का शव मिला है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक थाना दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल व दादरी बाईपास के बीच बढपुरा नाले में एक (45 वर्षीय) पुरूष का शव मिला है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आसपास के क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। Greater Noida News

आखिर आ ही गया PoK को भारत में मिलाने का समय, जल्दी होगा काम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो 

Related Post