Monday, 6 May 2024

घुड़चढ़ी के दौरान दबंगों ने दुल्हे पर तानी पिस्टल, मची अफरा तफरी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां घुड़चढ़ी…

घुड़चढ़ी के दौरान दबंगों ने दुल्हे पर तानी पिस्टल, मची अफरा तफरी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां घुड़चढ़ी के दौरान कुछ दबंग लोगों ने दूल्हे की कनपटी पर पिस्टल तान दी। जिसके बाद दबंगो ने हवाई फयरिंग कर दी। साथ ही दबंगों ने दुल्हेकी पिटाई कर दी। जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया।

Greater Noida News

गेरटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित साकीपुर गांव में घुड़चढ़ी के दौरान पुरानी रंजिश के लेकर कुछ दबंगों ने दूल्हे की कनपटी पर पिस्टल तान दी। दहशत पैदा करने के लिए आरोपितों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। गोली की आवाज सुनते ही दूल्हा घोड़ी से नीचे गिर गया। जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई।

दुल्हे के साथ की मारपीट

साकीपुर गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान फूल सिंह ने बताया की उनके बेटे दीपक की सोमवार को शादी थी। उनका बेटा घुड़चढ़ी के लिए घोड़ी पर बैठकर मंदिर जा रहा था। मौके पर रिश्तेदार, महिलाएं और बेटियां मौजूद थी। तभी पुरानी रंजिश मानते हुए गांव के रहने वाले पांच युवकों ने दीपक को रोक कर मारपीट की और फायरिंग की। जिसके बाद आरोपियों ने दुल्हे की पिटाई भी कर दी।

महिलाओं के साथ की अभद्रता

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने दूल्हे की पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद महिलाओं ने दूल्हे को बचाया। आरोपियो ने महिलाओं के अभद्रता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश की। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो किसी तरह स्थिति पर काबू पाया गया। पुलिस की मौजूदगी में बारात फरीदाबाद के लिए रवाना हुई। बारात फरीदाबाद के लिए गई और मंगलवार सुबह दुल्हन आने के बाद गांव में पंचायत हुई। गांव के लोग पुलिस अधिकारी से मिलने के लिए जाने वाले थे तभी पुलिस उनके घर पहुंच गई। पीड़ित से तहरीर ली।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर इस मामले आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होने बताया कि फिलहालइस मामले की जांच की जा रही है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है, रंजिश के चलते ही इस घटना को अंजाम दिया गया है।

नोएडा के बसई गांव में दिनदहाड़े गोलियां चलने से मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post