Tuesday, 16 April 2024

बहू के बेडरूम और बाथरूम में ससुर ने लगाए कैमरे, बनाई अश्लील वीडियो

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दहेज के लिए घर की बहू को प्रताडि़त और उसे ब्लैकमेल करने का…

बहू के बेडरूम और बाथरूम में ससुर ने लगाए कैमरे, बनाई अश्लील वीडियो

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दहेज के लिए घर की बहू को प्रताडि़त और उसे ब्लैकमेल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ससुराल में दहेज लोभियों ने शादी के एक-दो दिन बाद ही अपनी बहू को प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। यहां तक ससुर ने अपनी बहू के बेडरूम व बाथरूम में हिडन कैमरा (Camera) लगाकर उसकी अश्लील वीडियो (Porn Video) बना ली और फिर उसे ब्लैकमेल कर धमकी देने लगे। पीडि़ता ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ थाना सूरजपुर में मुकदमा दर्ज कराया है।

शादी होते ही शुरू कर दिया था सताना

ग्रेटर नोएडा Greater Noida  में रहने वाली प्रिया (काल्पनिक नाम) ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी 24 नवंबर 2020 में एलिट गोल्फ ग्रीन्स (Elite Golf Greens) निवासी मोहित मोहन के साथ हुई थी। शादी के एक-दो दिन बाद ही उसके पति मोहित मोहन व घर वालों ने उसके साथ गाली-गलौज मारपीट करनी शुरू कर दी। ससुराल वाले उस पर मायके से 25 लाख रुपए नगर तथा फॉर्च्यूनर गाड़ी लाने का दवाब डालने लगे। उसके इनकार करने पर उसके साथ अक्सर गाली गलौज की जाने लगी। इस दौरान उसकी सास ने उसके सभी जेवर लॉकर में रखवा लिए। प्रिया का आरोप है कि उसके पति मोहन का रश्मि सिंह नामक महिला से अवैध संबंध थे उसने एक दिन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में घर में ही पकड़ लिया था। जिस पर जिसके साथ मारपीट की गई।

पति का था दूसरी महिला से अवैध संबंध

Greater Noida News :

प्रिया के मुताबिक उसने जब इस बारे में अपने सास-ससुर से बात की तो उल्टा उन्होंने उसे पर परिवार को बदनाम करने का आरोप जड़ दिया। 29 अगस्त 2023 को उसके ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसने जब अपने ससुराल वालों से इसकी शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से गला दबा दिया। 30 अगस्त को वह मायके से ससुराल पहुंची तो उसके पति, सास, ससुर ने उसे अंदर घुसने से मना कर दिया पुलिस के आने पर उसे घर में घुसने दिया गया।

ससुर रखता था गंदी नजर

प्रिया के मुताबिक उसका ससुर उसे गंदी नजर से देखता है तथा उसके बेडरूम व बाथरूम में हिडन कैमरे लगाए थे। इन कैमरा की मदद से ससुर ने उसकी नहाते हुए व कपड़े बदलते हुए की वीडियो बना रखी है। इस वीडियो को वह अक्सर वायरल करने की धमकी देकर अनैतिक दवाब बनाने की कोशिश करता है। प्रिया के मुताबिक पति व ससुराल वालों की इन हरकतों से वह प्रताडि़त होकर आत्महत्या करने को मजबूर हो चुकी है। पीडि़ता की शिकायत पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मोहित मोहन, दीपिका वालिया, रश्मि सिंह सहित छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0: टूल किट पाकर लाभार्थियों के खिले चेहरे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post