Friday, 17 May 2024

गौर सिटी में फिर हुई आग लगने की घटना, छाया काला धुआं

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आग लगाने का सिलसिला दिन पर दिन बढ़ने लगा है।…

गौर सिटी में फिर हुई आग लगने की घटना, छाया काला धुआं

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आग लगाने का सिलसिला दिन पर दिन बढ़ने लगा है। पिछले दिनों ही ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में एक सोसाइटी में भीषणा आग लगाने का मामला सामने आया था। वहीं अब एक और मामला ग्रेटर नोएडा के वेस्ट से सामने आया है। जहां गौर सिटी 4 मुर्ति गोल चक्कर के पास शेर पंजाब ढाबे में आग लग गई। आग लगने के कुछ ही देर बाद पूरा इलाका आग की लपटों से घिर गया। लोगों को दूर से ही आसमान में काला धुआं दिखने लगा। धुएं को देख लोगों ने इसकी जानकारी ग्रेटर नोएडा फायर ब्रिगेड को दी। जिसके बाद घटनास्थल के लिए फायर ब्रिगेड की टीम निकल चुकी है।

आग लगने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां गौर सिटी-4 में शेरे पंजाब ढाबा है। जहां किसी वजह से अचानक ढाबे में आग लग गई। जो देखते ही देखते इतनी बढ़ गई कि उसकी लपटें ऊंची उठने लगी, जिससे पूरे इलाके में धुआं छा गया। जानकारी के बाद फायर टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। वहीं आग कैसे लगी इस बात का फिलहाल कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

Greater Noida News

गौर सिटी 16th एवेन्यू में लगी थी आग

आपको बता दे इससे पहले ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 16Th एवेन्यू के फ्लैट में आग लगने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद ऐसी घटना दोबारा न हो इसके लिए फायर विभाग की टीम ने 15 दिन के लिए फायर ऑडिट शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार फायर ऑडिट अभियान 11 मार्च से शुरू हुआ है। इस अभियान के दौरान सभी ग्रेटर नोएडा निवासियों को अग्नि दुर्घटनाओं से सुरक्षा के लिए जागरूक किया जा रहा है। साथ ही इस दौरान बिल्डिंग्स की भी जांच की जा रही है। वहीं अगर बिल्डिंग्स में किसी भी तरह की कोई कमियां मिल रही है तो इस बात की जानकारी सोसायटी को नोटिस भी दिया जा रहा है।

सीएम योगी ने बोनी कपूर को सौंपा अंतरराष्ट्रीय फिल्म सिटी का आवंटन पत्र

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post