Saturday, 18 May 2024

बन ठन कर लड़की से दोस्ती करने पहुंचा था शख्स, इज्जत और लाखों रुपये लुटवाकर वापस लौटा

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बाइक सवार शख्स को एक लड़की से दोस्ती करना कितना…

बन ठन कर लड़की से दोस्ती करने पहुंचा था शख्स, इज्जत और लाखों रुपये लुटवाकर वापस लौटा

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बाइक सवार शख्स को एक लड़की से दोस्ती करना कितना महंगा पड़ेगा, यह उसने सपने में भी नहीं सोचा था। शख्स बन ठन कर लड़की से दोस्ती करने के लिए पहुंचा था। उसे लड़की मिल भी गई और दोस्ती भी हो गई। लड़की शख्स की बाइक पर बैठकर उसके साथ चल भी दी। लेकिन इसके बाद जो हुआ, उसे जानकर नोएडा की पुलिस के होश उड़ गए।

Greater Noida News

क्या है पूरा मामला ?

मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का है। ग्रेटर नोएडा के क्रिस्टल अपार्टमेंट 2 सेक्टर वन निवासी विजय सिंह सूरजपुर थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में विजय सिंह ने बताया कि दिसंबर माह में उसकी मुलाकात कविता नामक एक महिला से हुई थी, जो खुद को सूरजपुर की रहने वाली बताती थी। जिसके बाद कविता और विजय सिंह में मोबाइल पर बातचीत होने लगी। एक दिन कविता ने विजय सिंह से कहा कि वह उसकी दोस्ती एक लड़की से करा दूंगी। 7 जनवरी को कविता ने विजय सिंह को देवला पहुंचने के लिए कहा। विजय सिंह 7 जनवरी की शाम करीब सात बजे देवला पहुंच गया, जहां पर विजय को एक लड़की मिली। लड़की ने विजय सिंह से कहा कि उसे कविता ने भेजा है। लड़की विजय सिंह को अपने कमरे पर ले जाने के लिए विजय सिंह की बाइक पर बैठ गई।

इज्जत खराब करने की धमकी

विजय सिंह और लड़की बाइक से अभी देवला से कुछ ही दूरी पर चले थे, कि एक वैगनआर कार ने विजय सिंह की बाइक का रास्ता रोक दिया। वैगन आर कार से कविता और तीन चार लड़के नीचे उतरे और लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे विजय सिंह काफी डर गया। मारपीट के दौरान कार सवार युवकों ने विजय सिंह से 2000 रुपये ले लिए तथा और अधिक पैसों की डिमांड की। धमकी दी कि यदि उसने पैसे नहीं दिए तो वह उसकी ​इज्जत खराब कर देंगे।

दोस्त को बुलाकर हड़पे 10 हजार

विजय सिंह ने बताया कि और अधिक रुपयों की मांग करते हुए आरोपियों ने उसे जान से मारने धमकी दी। जिस पर उसने कॉल करके अपने एक दोस्त को बुलाया और दोस्त से 10,000 रुपये लेकर आरोपियों को दिए। दस हजार रुपये लेने के बाद युवकों ने उसके दोस्त को वापस भेज दिया। दोस्त के वापस जाने के बाद कार सवार लड़कों ने विजय सिंह का मोबाइल फोन छीन लिया और रेप के मामले में फंसाने और डरा धमका कर उसके पेटीएम का पासवर्ड पता कर लिया। अपनी इज्जत और जान की खातिर विजय सिंह ने कार सवार युवकों को पेटीएम का पासवर्ड बता दिया और वापस अपने घर चला आया।

Greater Noida – रातभर में लगाया 147000 का चूना

अगले दिन यानि 8 जनवरी को विजय सिंह ने अपनी ईमेल और मैसेज चेक किए तो पता चला कि आरोपियों ने उसके पेटीएम का प्रयोग करते हुए उसके बैंक खाते से 1,47,000 रुपये की विभिन्न जगहों पर खरीदारी कर ली। विजय सिंह ने सूरजपुर कोतवाली पुलिस को महिला कविता का मोबाइल नंबर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

जनवरी की ठंड के बीच मनाई जाएगी दीपावली, प्राधिकरण भी तैयारी में जुटा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post