Sunday, 19 May 2024

इंस्टाग्राम यूजर हैं तो संभल जाएं, कहीं उठानी ना पड़े आपको परेशानी

अगर आप इंस्टाग्राम यूजर हैं और अपनी अथवा अपने परिवार की स्टोरी लगा रहे हैं तो संभल जाइए, ऐसा ना हो कि आपको परेशानी उठानी पड़े।

इंस्टाग्राम यूजर हैं तो संभल जाएं, कहीं उठानी ना पड़े आपको परेशानी

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। अगर आप इंस्टाग्राम यूजर हैं और अपनी अथवा अपने परिवार की स्टोरी लगा रहे हैं तो संभल जाइए, ऐसा ना हो कि आपको परेशानी उठानी पड़े। ऐसा ही एक मामला थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में प्रकाश में आया है। एक युवती के इंस्टाग्राम पर लगी स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर अज्ञात युवक ने उसे अभद्र टिप्पणी के साथ अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर लगा लिया। युवती ने थाना ईकोटेक-3 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News in hindi 

 स्क्रीनशॉट पर अभद्र टिप्पणियां लिखी

मूल रूप से ग्राम कुरावली जनपद मैनपुरी निवासी फिरदौस (काल्पनिक नाम) ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह हाल में हल्द्वानी कॉलोनी में रह रही है। उसने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर उसे अपनी आईडी पर लगा लिया। पीडि़ता का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने स्क्रीनशॉट पर अभद्र टिप्पणियां लिखी हुई है। इस बात की जानकारी मिलने पर उसने उक्त इंस्टाग्राम आईडी चेक की तो पता चला कि वह आफरीन 9300 के नाम है।

पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। और जांच पड़ताल की जा रही है। इंस्‍टाग्राम आईडी चेक करने पर पता चला कि आफरीन नाम के यूजर ने युवती के इंस्‍टाग्राम की स्‍टोरी को लेकर अपने आई डी पर लगा ‍लिया और उसपर अभद्र टिप्‍पणी की हुई है। जिसकी शिकायत युवती ने की है। जिसपर शिकायत का मामला दर्ज कर लिया गया है। और जल्‍द ही कार्रवाई की जाएगी।

कोहरे का तांडव: यूपी में आपस में भिड़ें 18 वाहन, 2 की मौत 26 घायल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post