Thursday, 9 May 2024

सिफारिश करने थाने गई भाजपा प्रवक्ता से अभद्रता, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सिफारिश के लिए थाने पहुंचीं भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता महामेधा नागर और भाजपाइयों…

सिफारिश करने थाने गई भाजपा प्रवक्ता से अभद्रता, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सिफारिश के लिए थाने पहुंचीं भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता महामेधा नागर और भाजपाइयों से दादरी पुलिस ने अभद्रता कर दी। विरोध करने पर ग्रेटर नोएडा के भाजपाइयों से मारपीट की गई। जिसमें दो लोग घायल हो गए। घटना के विरोध में ग्रेटर नोएडा के भाजपा कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों ने शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा इलाके के दादरी कोतवाली का पांच घंटे तक घेराव किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अधिकारियों ने मामले को शांत कराया।

Greater Noida News

दरअसल ग्रेटर नोएडा के दादरी नगर के अयोध्या गंज में 10 जनवरी को अच्छेजा गांव निवासी तनुज नागर दादरी के निवासी कपड़ा व्यापारी राजेश गर्ग के घर पर उधार के पैसे मांगने पहुंचा था। इस दौरान दोनों के बीच विवाद के बाद गोली चल गई थी। गोली तनुज के हाथ में लगी थी। तनुज ने कपड़ा कारोबारी पर आरोप लगाते हुए कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद राजेश गर्ग ने भी रिपोर्ट दर्ज कराते हुए तनुज पर खुद ही गोली चलाने का आरोप लगाया था।

व्यापारी के साथ पुलिस ने की थी अभद्रता

बता दें कि बीते बृहस्पतिवार को पुलिस तनुज को गिरफ्तार करने अच्छेजा गांव पहुंची थी। आरोप है कि पुलिस ने तनुज के परिजनों से अभद्रता और गैर मर्यादित भाषा प्रयोग किया। तनुज के परिजन ग्रामीणें के साथ भाजपा नेत्री महामेधा नागर के पास पहुंचे और पूरी घटना बताई। जिसके बाद बीजेपी नेत्री थाने में जाने की बत कही थी।

दो लोग हुए घायल

शुक्रवार को बीजेपी नेत्री महामेधा नागर ग्रामीणों के साथ कोतवाली दादरी पहुंचीं थीं। आरोप है कि पुलिस ने महामेधा से अभद्रता कर ग्रामीणों की पिटाई कर दी। इस मारपीट में अजय प्रधान और सुभाष घायल हो गए। सुभाष का उपचार ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा है। इस घटना की जानकारी होने के बाद अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने कोतवाली दादरी का घेराव करते हुए पांच घंटे तक हंगामा किया। मौके पर एडीसीपी अशोक कुमार, एसीपी रमेश पांडे पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों और भाजपा नेताओं बातचीत कर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही मामला शांत हुआ।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने दी चेतावनी

ग्रेटर नोएडा के भाजयुमो जिलाध्यक्ष राज नागर ने बताया कि फरियाद लेकर थाने पर पहुंचे भाजपा नेत्री और ग्रामीणों के साथ पुलिस ने गलत बर्ताव किया है। अगर दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित नहीं किया गया तो शासन तक मामला पहुंचेगा।

एडीसीपी ने कही कार्रवाई की बात

वहीं ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने घटना को लेकर कहा कि जो भी घटना हुई है उसकी शिकायत मिलने पर जांच कराई जाएगी। जांच में जो भी पुलिस कर्मी दोषी पाए जाएंगे उन पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिसकर्मी ने मारी नमाजियों को लात, हुआ सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post