Sunday, 28 April 2024

जेवर टोल प्लाजा पर किसान एकता संघ ने किया धरना प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के जेवर में किसान एकता संघ के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को  जेवर टोल…

जेवर टोल प्लाजा पर किसान एकता संघ ने किया धरना प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के जेवर में किसान एकता संघ के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को  जेवर टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान किसान एकता संघ ने अपनी मांगो को लेकर जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद किसान एकता संघ के कार्यकर्ता और अन्य किसान जेवर टोल प्लाजा पर ही धरने पर बैठ गए।

Greater Noida News

मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

किसान एकता संघ संगठन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रमेश कसाना के नेतृत्व में जेवर टोल प्लाज पर पहुंचे दर्जनों कार्यकर्ताओं धरना प्रदर्शन किया। साथ अपनी मांगो को लेकर जेवर टोल प्लाजा इंचार्ज जे के शर्मा को उच्च अधिकारियों के नाम एक ज्ञापन भी दिया। धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों ने चेतावनी भी दी कि अगर एक सप्ताह के अंदर हमारी मांगों को नहीं माना गया तो, एक सप्ताह बाद किसान एकता संघ टोल प्लाज को फ्री करके धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

इन मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों ने अपनी मांगों को लेकर टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही एक ज्ञापन देते हुए कहा कि क्षेत्रीय किसानों को उनकी आईडी के अनुसार बिना टोल शुल्क दिये निशुल्क निकाला जाये। जीरो पाइंट से जेवर तक सर्विस रोड को तत्काल बनवा जाये, जिन किसानों की भूमि यमुना एक्सप्रेस वे में गई है, उनके बच्चों को उनकी योग्यताओं के आधार पर नौकरी दी जाये। साथ ही किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अग ये सभी मांगे एक सप्ताह में पूरी नहीं की गई तो टोल प्लाजा को फ्री कर दिया जाएगा। साथ ही मांगे पूरी होने तक टोल प्लाजा पर लगातार धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Greater Noida News

ये किसान रहे मौजूद

आपको बता दे कि किसान एकता मंच द्वारा किए गए इस धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता पप्पू प्रधान और धरने का संचालन सतीश कनारसी ने किया। इस मौके पर मास्टर इन्द्रपाल सिंह, जगदीश शर्मा, पप्पे नागर, मोहनपाल नागर, बिक्रम नागर, अमित अवाना, सुभाष भाटी, राममेहर प्रधान, जितेन्द्र शयौरान, आशु खान, डॉ. जाफर खान, सहदेव भाटी, अमित नागर, नीरज कसाना, हेमराज बीडीसी, दीन मौहम्मद, इरशाद खान, अर्जुन प्रजापति, अकरम खान, दुर्गेश शर्मा, रवि नागर, मनवीर नागर, अरूण खटाना, हिमाचल कसाना सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। साथ ही धरना स्थल पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

फिर से शुरु हुए प्रेमानंद महाराज के रात्रि दर्शन, भक्तों में खुशी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post