Thursday, 18 April 2024

8वीं मंजिल से कूदकर मेड ने की खुदकुशी, हत्या या आत्महत्या?

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में उस समय हड़कंप मच गया जब एक…

8वीं मंजिल से कूदकर मेड ने की खुदकुशी, हत्या या आत्महत्या?

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मेड ने सोसाइटी के ऊपर से कूदकर अपनी जान दे दी। ग्रेटर नोएडा में हुई इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सोसाइटी में हुए इस सूइसाइड की घटना की खबर पूरे ग्रेटर नोएडा में आग की तरह फैल गई। इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रेटर नोएडा पुलिस के साथ फरेंसिक टीम भी पहुंची। जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर के उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को भी दे दी गई है।

क्या था पूरा मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-2 की वीवीआईपी हाउसिंग सोसाइटी में एक मेड जिसकी उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है, जिसने 8वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। घटना के बाद सोसाइटी समित आसपास के इलाके में भी सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। बताया जा रहा है कि यह मेड आठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिर गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

Greater Noida News

परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप

ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में हुई इन घटना पर पीड़ित परिवार का कहना है कि हमारी लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है। उसके बाद इसको छत से फेंक दिया गया है। लड़की के कपड़े भी फटे हैं। पीछे से टॉप फटा है। दोनों साइड से जींस फटी है। मृतका की मां का आरोप है कि हमारी बेटी के साथ गलत किया गया है, जिसके बाद उस मार दिया गया। परिवार वालों ने पुलिस से न्याय की मांग की है। आपको बता दें इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। हालांकि खबर लिखे जाने तक ये स्पष्ट नही हो पाया है कि यह खुदकुशी है या हत्या। पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा की आखिर इस दर्दनाक घटना के पीछे का कारण क्या है।

प्रत्याशी मैदान में, वोटर जुटे हैं गुणा-भाग में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post