Saturday, 18 May 2024

सोशल मीडिया पर बने दोस्त से मिलना विवाहिता को पड़ा भारी, बचाई अपनी जान

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

सोशल मीडिया पर बने दोस्त से मिलना विवाहिता को पड़ा भारी, बचाई अपनी जान

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला को सोशल मीडिया पर मिले प्रेमी से मिलना महंगा पड़ गया।  बता दें कि सोशल मीडिया पर शादी का झांसा देने के बाद महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी ने बंधक बनाकर दो माह तक लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Greater Noida News

मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक महिला को दो माह तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सोशल मीडिया पर शादी का झांसा देने के बाद महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी। आरोप है कि आरोपी प्रेमी ने बंधक बनाकर महिला के साथ दो माह तक लगातार दुष्कर्म किया। महिला ने प्रेमी पर हत्या करने का भी आरोप लगाया है।

पति से अलग रह रही पीड़िता

दरअसल गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पति से नाराज होकर महिला अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर अलग रह रही थी। कुछ समय पहले महिला की जान पहचान सोशल मीडिया के एक प्लेटफॉर्म के माध्यम से ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के एक गांव के युवक से हो गई। युवक ने महिला को शादी का झांसा दिया। जिसके बाद महिला मिलने के लिए उसके गांव पहुंच गई। आरोप है कि आरोपी विगत दो माह से बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। महिला ने आरोपित के चंगुल से छूटने की काफी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सकी।

जान से मारने की नीयत से ले गए थे जंगल

पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे जान से मारने के इरादे से स्विफ्ट कार में बैठाकर दनकौर क्षेत्र के सक्का गांव के जंगल में ले गया। यहां महिला की हत्या करने ही वाले थे कि पुलिस जैसी लाइट जलती किसी व्यक्ति की गाड़ी आ गई। जिसको देखकर आरोपी वहां से महिला को गाड़ी में बैठाकर सक्का गांव के अंदर से गुजर रहे थे, कि अचानक महिला चलती गाड़ी से कूद गई व एक ग्रामीण के घर में घुस गई। रात करीब साढ़े दस बजे महिला को घर में घुसते देख लोग घबरा गए। लेकिन जल्द ही स्थिति को भांपते हुए महिला को सुरक्षित किया। इस दौरान दो गाड़ियों में सवार आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने बताया कि महिला पूरी तरह से कांप रही थी। जिसके कारण डायल 112 को मामले की जानकारी दी गई। सूचना के दो घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी। जिसके बाद डायल 1076 पर संपर्क किया गया। रात करीब एक बजे पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद महिला को कोतवाली ले आई। बाद में महिला के परिजोनों को मामले की जानकारी दी गई। इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बीमा पॉलिसी में अच्छा रिटर्न देने का दावा करने वाले 4 ठग गिरफ्तार, जानें कैसे बनाते थे निशाना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post