Sunday, 19 May 2024

जीटी रोड पर लड़की को रोता देख नोएडा पुलिस हो गई अलर्ट, घरवालों से थी नाराज

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में मासूम कुणाल शर्मा हत्याकांड के बाद किरकिरी झेल रही नोएडा पुलिस कमिश्नरेट अब…

जीटी रोड पर लड़की को रोता देख नोएडा पुलिस हो गई अलर्ट, घरवालों से थी नाराज

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में मासूम कुणाल शर्मा हत्याकांड के बाद किरकिरी झेल रही नोएडा पुलिस कमिश्नरेट अब लापता बच्चों खासकर किशोरियों को लेकर बेहद सतर्क है। नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि बच्चों पर खास नजर रखें तथा कही भी कोई संदिग्ध स्थिती देखें तो तुरंत एक्शन ले।

जीटी रोड़ पर रोते हुए मिली लड़की

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की सख्त हिदायत के बाद एक 13 वर्षिय बच्ची पुलिस की सतर्कता के चलते सुरक्षित है। थाना बादलपुर पुलिस ने गश्त के दौरान हनुमान मंदिर, सादोपुर झाल के पास, जीटी रोड पर एक 13 साल की लड़की को रोते हुए देखा। किसी अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस ने लड़की से रोने का कारण पूछा लड़की ने बताया कि वो छिजारसी में रहती है और परिवार वालों से नाराज होकर घर से जा रही थी। पुलिस टीम लड़की को अपने साथ बादलपुर थाना लेकर आई तथा लड़की की काउंसलिंग करके उसे सकुशल परिजनों के सुपुद कर दिया।

Greater Noida News

छह महीने में तलाशी 200 से अधिक लड़कियां

नोएडा (गौतमबुद्धनगर) से बच्चों की गुमशुदगी और अपहरण के मामले बढ़ रहे हैं। इस बीच नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने आकंड़े जारी कर बताया कि 1 अक्टूबर 2023 से 30 अप्रैल 2024 तक इन छह महीनों में नोएडा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से अब तक लापता हुई 215 नाबालिक लड़कियों को, 41 नाबालिक लड़कों को, 440 महिलाओं को तथा 234 पुरुषों को ढूंढ निकाल है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा में पानी की किल्लत से परेशान लोग, ढो रहे पानी की बाल्टियां

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post