Friday, 19 July 2024

इंटरनेशनल योगा डे पर सीमा भाभी ने परिवार संग किया योग, कही ये बात

Greater Noida News : आज यानी 21 जून को दुनियाभर में इंटरनेशनल योगा डे (International Yoga Day) मनाया जा रहा…

इंटरनेशनल योगा डे पर सीमा भाभी ने परिवार संग किया योग, कही ये बात

Greater Noida News : आज यानी 21 जून को दुनियाभर में इंटरनेशनल योगा डे (International Yoga Day) मनाया जा रहा है। इस बीच पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा आई सीमा भाभी़ भी अपने बच्चों के साथ योगा करती दिखी। सीमा हैदर अक्सर खास मौके पर अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। वहीं सीमा भाभी ने अब एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीमा सचिन और बच्चों के साथ घर की छत पर योग करती दिख रही है।

Greater Noida News

सीमा भाभी ने बच्चों के साथ किया योग

आपको बता दें कि सीमा हैदर बीते साल सचिन के पास अपने बच्चों को लेकर ग्रेटर नोएडा आ गई थीं। तब से सीमा यहां सचिन और उसके परिवार के साथ रह रही हैं। सीमा यहां अब पूरी तरह से सनातनी हो गई हैं। चाहे रक्षाबंधन हो, जन्माष्टमी हो, दीपावली हो या होली, हर त्योहार वे खुशी से सेलिब्रेट करती नजर आती है। हालांकि कोर्ट ने सीमा हैदर को रबूपुरा से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी है। शुक्रवार को सीमा ने अपने घर पर योग दिवस के मौके पर सचिन मीणा और बच्चों के साथ योग किया। योग करते हुए सीमा ने वीडियो भी डाला जिसमें वो कहती नजर आ रही है, कि वो काफी खुश हैं कि आज इंटरनेशनल योगा डे है। जब वह पाकिस्तान में रहती थीं, तब भी पीएम मोदी के इस कदम पर काफी बातें होती थीं।

सीमा ने योग करते हुए कही ये बात

मोदी ने ‘योग करो रोग हटाओ’ को करके दिखाया है। सीमा ने कहा कि योग करने से काफी शांति मिलती है। जब लोग आलोचना करते हैं या तरह-तरह की बातें करते हैं या गालियां देते हैं, दो वे शांत रहती हैं। शांत स्वभाव और मानसिक शक्ति केवल योग से आई है। सीमा ने कहा कि लोग मेरे या सचिन के बारे में या बच्चों के बारे में जो बातें करते हैं, उनका जवाब दे सकती हूं, लेकिन योग के कारण ऐसी शक्ति आ जाती है, जिससे शांत रहती हूं। आपको बता दें कि सीमा सचिन की मुलाकात पबजी गेम के जरिए हुई थी। Greater Noida News

रील बनाने के चक्कर में लड़की ने मौत को दिया न्योता, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post